Tue. Jun 6th, 2023
DC vs RCB IPL 2023 Match से पहले विराट कोहली ने दिल्ली में अनुष्का शर्मा के साथ खाया खाना

विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के लिए अपने राज्य दिल्ली लौट आए। मैच से पहले, कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ राष्ट्रीय राजधानी में कदम रखा।

पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिल्ली में साथ में डिनर किया। आधुनिक समय के बल्लेबाजी स्टार कोहली सभी के दिल में थे क्योंकि उन्होंने अपने दिन के बाहर की एक तस्वीर साझा की थी।

दिल्ली कैपिटल्स 6 मई को अरुण जेटली स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मेजबानी करेगा। मैच की पूर्व संध्या पर, कोहली ने कोटला में प्रशिक्षण लिया और यहां तक कि उसके नाम पर बनाए गए पवेलियन के सामने फोटो भी खिंचवाई। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (DDCA) ने 2019 में कोहली के नाम पर एक पवेलियन का नामकरण करके उन्हें सम्मानित किया।

कोहली वर्तमान में चल रहे आईपीएल 2023 में नौ मैचों में 364 रन के साथ शीर्ष स्कोरर की सूची में चौथे स्थान पर हैं। टूर्नामेंट में पांच अर्धशतक लगाने के साथ ही वह सर्वाधिक अर्धशतकों की सूची में भी दूसरे स्थान पर हैं। लखनऊ में एलएसजी पर आरसीबी की जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर के साथ जुबानी जंग के बाद भारत के पूर्व कप्तान कोहली जल्द ही दिल्ली पहुंचे।

दोनों पर 2 मई को आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.21 के उल्लंघन के लिए उनकी मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था, जो कदाचार, अनियंत्रित सार्वजनिक व्यवहार और खेल के हित के लिए हानिकारक अनुचित टिप्पणियों से संबंधित है।

एलएसजी पर जीत के बाद उत्साहित कोहली ने आरसीबी के एक वीडियो में कहा: “यह एक प्यारी जीत है लड़कों। एक प्यारी जीत। चलो चलते हैं। यदि आप इसे दे सकते हैं, तो आपको इसे लेना होगा। अन्यथा इसे न दें। ”

मैच के बाद जब एलएसजी और आरसीबी के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे, एलएसजी के गेंदबाज नवीन उल हक और कोहली आपस में बातचीत करते देखे गए। गंभीर ने इसके बाद एलएसजी सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स को कोहली से दूर कर दिया जब कोहली के साथ गरमागरम बहस करने से पहले दोनों बात कर रहे थे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर नौ मैचों में 10 अंकों के साथ आईपीएल तालिका में पांचवें स्थान पर है।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *