Thu. Mar 28th, 2024
Rs 28k ब्लैक कोर्सेट ब्लेज़र और पैंट में Bhumi Pednekar की बॉस लेडी लुक

Bhumi Pednekar ने गुरुवार को ब्लैक पैंटसूट में दमदार पोज देते हुए कदम रखा। दिवा मुंबई में 3-दिवसीय फिक्की फ्रेम्स 2023 कार्यक्रम के दूसरे दिन विशेष अतिथि थीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री Bhumi Pednekar ने दूसरे दिन मुंबई में एफसीसीआई फ्रेम्स 2023 कार्यक्रम में शिरकत की और लाखों रुपये की लग रही थीं। उनकी बॉस लेडी वाइब कैमरों के लिए काफी आकर्षक क्षण था क्योंकि विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग करने वाली दिवा ने एक ब्लैक पावर सूट पहना था।

उसने शीर कोर्सेट डिटेलिंग के साथ एक स्टाइलिश ब्लेज़र और एक जोड़ी चौड़ी टांगों वाली पैंट पहनी थी। भूमि का ब्लेज़र एचएंडएम के बहुप्रतीक्षित आगामी मुगलर संग्रह का एक हिस्सा है और इसकी कीमत 28,518 रुपये से अधिक होगी। “यह एक परिभाषित सिल्हूट के लिए बोल्ड कंधे पैड के साथ ऊन टवील में एक तेज डबल ब्रेस्टेड जैकेट है,” वेबसाइट के अनुसार।

Bhumi Pednekar ने अपने शार्प आउटफिट को स्लीक बन के साथ कॉम्प्लीमेंट किया। उनका ब्रोंज़्ड मेकअप, ब्लिंगी रिंग्स और नुकीली काली हील्स ने पहनावा के पावर कट के लिए उत्प्रेरक की तरह काम किया।

Rs 28k ब्लैक कोर्सेट ब्लेज़र और पैंट में Bhumi Pednekar की बॉस लेडी लुक

भूमि का ब्लैक पैंटसूट लुक हमें उसी लुक की याद दिलाता है जो करीना कपूर ने कुछ समय पहले पहना था। हालांकि, ब्लैक ब्लेज़र और पैंट में उनका पहनावा ब्रांड रिमज़िम दादू द्वारा बनाया गया था। आपको किसका लुक ज्यादा पसंद आया?

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *