Thu. Mar 28th, 2024
नरगिस फाखरी नाश्ते में हाई प्रोटीन डाइट फॉलो करती है यहाँ पढ़िये

अभिनेत्री नरगिस फाखरी, जिन्होंने पहले सफेद ब्रेड के सेवन के दुष्प्रभावों को साझा किया था, ने शुक्रवार (5 मई) को अपने नए आहार योजना के बारे में बात करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और यह ‘दिन का पहला भोजन’ है।

हमारे आहार में परिवर्तन करने से हमारी त्वचा, हृदय और मस्तिष्क के स्वास्थ्य के लिए कई लाभ हो सकते हैं। विशेषज्ञ अक्सर दिन के दौरान आपके पहले भोजन के बारे में बात करते हैं क्योंकि यह आपके मूड, आपके रक्त शर्करा के स्तर और यहां तक कि आपकी चीनी की लालसा को भी प्रभावित करता है।

अपने नए आहार के साथ प्रयोग करने के बारे में एक वीडियो पोस्ट करते हुए, उसने खुलासा किया कि उसने नाश्ते के लिए प्रोटीन युक्त भोजन लेना शुरू कर दिया है।

“मेरे आहार के साथ प्रयोग: दिन के मेरे पहले भोजन के रूप में प्रोटीन खाना,” उसने अपनी पोस्ट में लिखा। परिणाम? नरगिस ने कहा कि उन्होंने देखा कि इससे उनकी क्रेविंग कम हो गई और उन्हें पहले की तरह बार-बार भूख नहीं लगती थी।

“मैं कोई डॉक्टर नहीं हूं, लेकिन मैंने देखा कि यह मेरी लालसा को रोकने के लिए काम करता है और मुझे उतनी जल्दी भूख नहीं लगती जितनी मैं आमतौर पर करता हूं,”

रॉकस्टार अभिनेत्री ने आगे कुछ प्रोटीन भोजन व्यंजनों को साझा किया जो वह सुबह तैयार करती हैं, जिसमें ज्यादातर अंडे, मांस और मछली होते हैं।

“प्रोटीन व्यंजनों के लिए भी कोई सिफारिश? मैं बहुत सारे अंडे खाती हूं लेकिन मैंने स्टेक जोड़ा और आज मैंने अंडे के साथ सार्डिन खाया। मुझे पता है कि अजीब लगता है लेकिन बुरा नहीं था,” उसने अपना नोट समाप्त किया।

इसके अलावा, क्लिप में, नरगिस ने कहा कि उसने अपने प्रोटीन आहार से ब्रेक लिया, बस प्रयोग करने के लिए, और नाश्ते के लिए बुरिटो पर नाश्ता करने का मन किया। लेकिन 2 घंटे के बाद उसे फिर से भूख लगी।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *