Wed. Apr 10th, 2024
बिना बटन वाला iPhone 15 Pro Max आखिरकार एक reality है? जल्द आ रहा

Apple कुछ महीनों में एक नई iPhone series लॉन्च करेगा, जो कि iPhone 15 series होने की संभावना है। पिछले साल की तरह ही, हम संभवतः iPhone 15, एक बड़ा iPhone 15 Plus और दो Pro मॉडल – iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max देखेंगे। स्वाभाविक रूप से, प्रो मॉडल सभी वृद्धिशील सुविधाओं को प्राप्त करेंगे, लेकिन कुछ पिछले लीक इस साल बटन रहित शरीर का सुझाव देते हैं। Apple ने 2017 में 3.5 मिमी ऑडियो जैक और पिछले साल सिम कार्ड ट्रे (केवल iPhone 14 series यूएस) को हटा दिया। क्या बिना बटन वाला iPhone 15 इस साल हकीकत बन जाएगा? यहाँ हम जानते हैं।

यदि Apple इस तरह के एक विशाल डिजाइन परिवर्तन के पक्ष में जाता है, तो यह संभवतः iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max मॉडल पर दिखाई देगा, उसके बाद भविष्य में नियमित iPhones में। लेकिन एक नए लीक से पता चलता है कि iPhone के नए प्रो वेरिएंट बिना बटन के नहीं जाएंगे।

एक लीक के अनुसार और जैसा कि 9To5Mac द्वारा रिपोर्ट किया गया है, iPhone 15 प्रो और iPhone 15 Pro Max मॉडल में प्रोडक्शन से संबंधित मुद्दों के कारण रेगुलर बटन होने की संभावना है। उम्मीद की जा रही थी कि कंपनी सॉलिड-स्टेट बटन जोड़ेगी ताकि उपयोगकर्ताओं को हैप्टिक फीडबैक के साथ वॉल्यूम और अन्य कार्यात्मकताओं को प्रबंधित करने में मदद मिल सके। इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता वॉल्यूम को प्रबंधित करने या सिरी को सक्षम करने के लिए स्मार्टफोन के एक समर्पित हिस्से को ऊपर या नीचे स्वाइप कर सकते हैं या टैप कर सकते हैं। लेकिन यह वास्तविकता नहीं बन रहा है कम से कम अभी के लिए।

कोई बटन नहीं

नया iPhone 15 प्रो एक नया एक्शन बटन पेश कर सकता है, जो पिछले साल Apple वॉच अल्ट्रा पर शुरू हुआ था। एक्शन बटन उपयोगकर्ताओं को अनुकूलन योग्य टैप के माध्यम से कई कार्यात्मकताओं को सक्रिय करने देता है। जैसा कि अपेक्षित था, यह केवल प्रो मॉडल तक ही सीमित होगा, और iPhone 15 के नियमित संस्करणों में पुराने म्यूट स्विच सुविधा होगी।

कहा जाता है कि Apple iPhone 15 मॉडल पर चार्ज करने के लिए टाइप-सी पोर्ट भी पेश करेगा। यह उन आपातकालीन क्षणों के दौरान iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए Android उपयोगकर्ताओं से चार्जर देखने की परेशानी को दूर करना चाहिए। एक अलग लीक से पता चलता है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में हाई डेटा ट्रांसफर गति प्रदान करने के लिए थंडरबोल्ट सपोर्ट शामिल होगा।

Apple प्रो मॉडल की पूरे दिन चलने वाली बैटरी, डिस्प्ले, नए SoC और कैमरों की भी संभावना होगी। Apple कैमरों के लिए जाना जाता है, खासकर तेज और स्थिर वीडियो के लिए। iPhone 15 Pro और प्रो मैक्स मॉडल में बेहतर स्थिरीकरण के साथ एक बेहतर प्राथमिक कैमरा शामिल हो सकता है।

नियमित मॉडल में हुड के तहत पिछले साल की प्रमुख A16 बायोनिक चिप पैक होने की उम्मीद है और प्रो मॉडल नए Apple A17 बायोनिक SoC को पैक करने की संभावना है।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *