Sat. Apr 20th, 2024
गलती से Anushka Sharma को 'सर' कह देते हैं पैप Virat Kohli

Anushka Sharma और विराट कोहली अक्सर कपल गोल्स देते हैं! कल रात, 10 मई, दोनों मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर डेट के लिए निकले। विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी उनके साथ शामिल हो गई। बाद में अनुष्का और विराट बाहर खड़े पैपराजी को पोज देने आए। एक फोटोग्राफर ने गलती से अनुष्का को ‘सर’ कह दिया। इस पर विराट ने सबसे मजेदार जवाब दिया। उन्होंने मजाक में कहा कि तब उन्हें ‘मैम’ कहा जाना चाहिए।

जब पैप ने Anushka Sharma को कहा ‘सर’

विराट और Anushka Sharma, जो आईपीएल मैच के लिए लखनऊ में थे, हाल ही में एक मंदिर में जाते हुए देखे गए। बीती रात दोनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए निकले। क्रिकेटर ब्लैक पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ प्रिंटेड शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान अनुष्का ने व्हाइट पैंट और ब्लैक हील्स के साथ व्हाइट स्ट्राइप्ड बनियान पहनी थी। ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में कपल पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रहा है। एक फोटोग्राफर ने गलती से अनुष्का को ‘सर’ कह दिया। फिर विराट ने मजाक में कहा, “विराट मैम भी बोल दे (आप विराट मैम भी क्यों नहीं कहते!)” इसके बाद कपल हंसने लगता है।

Anushka Sharma के लिए आगे क्या है?

काम के मोर्चे पर, अनुष्का चकदा एक्सप्रेस के साथ अपनी वापसी करेंगी। यह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। उन्हें आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था।

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *