Sun. Feb 25th, 2024
महिलाओं को देखकर ड्राइवर नहीं रोक रहे बसें? Kejriwal का ट्वीट, परिवहन मंत्री ने दिया मदद का आश्वासन

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद Kejriwal ने गुरुवार को डीटीसी बस चालकों द्वारा महिला यात्रियों के लिए बसों को नहीं रोकने की शिकायत की, क्योंकि दिल्ली सरकार की सार्वजनिक बसों में यात्रा करने वाली महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा योजना के कारण उनकी यात्रा मुफ्त है।

इस बारे में ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने लिखा, ‘ऐसी शिकायतें आ रही हैं कि कुछ ड्राइवर महिला यात्रियों को देखकर बस इसलिए नहीं रोकते क्योंकि महिलाओं का सफर फ्री है। इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस बस चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Kejriwal के ट्वीट को शेयर करते हुए दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि ड्राइवर को बदल दिया गया है और अगले आदेश तक ड्यूटी से मुक्त कर दिया गया है.


“माननीय मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुसार, ड्राइवर को बदल दिया गया है और अगले आदेश तक ड्यूटी से मुक्त कर दिया गया है। गहलोत ने ट्वीट किया, चालक और अन्य कर्मचारियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।

आप नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”मैं यात्रियों से अपील करता हूं कि अगर उन्हें कहीं भी ऐसी कोई अनियमितता नजर आती है तो वे तुरंत उसका वीडियो बनाकर साझा करें. कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *