Sat. Apr 13th, 2024
Aryan Khan के डेब्यू प्रोजेक्ट स्टारडम में नजर आएंगे Shah Rukh Khan और Ranveer Singh

Shah Rukh Khan के बेटे, आर्यन खान, स्टारडम श्रृंखला के साथ निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे। वेब शो कथित तौर पर फिल्म उद्योग की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट किया जाएगा और एक स्टार होने के पेशेवरों और विपक्षों पर ध्यान केंद्रित करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Shah Rukh Khan और Ranveer Singh सीरीज में कैमियो करने के लिए राजी हो गए हैं।

Aryan Khan के लिए कैमियो करेंगे Shah Rukh Khan और Ranveer Singh

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और रणवीर सीरीज के अलग-अलग एपिसोड में नजर आएंगे और कहानी को आगे ले जाने में उनका कैमियो अहम होगा. बाकी कलाकारों के बारे में जानकारी गुप्त रखी गई है।

आर्यन ने बिलाल के साथ पटकथा लिखी थी। इससे पहले, स्टार-किड ने उसी की एक झलक साझा की और इसे कैप्शन दिया, “लेखन के साथ लिपटा… एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता।” शाहरुख ने मजाक में कहा था कि अगर वह सुबह की शिफ्ट नहीं रखते हैं तो सेट पर मौजूद रहते हैं।

Aryan Khan ने Shah Rukh Khan के साथ अपना विज्ञापन डायरेक्टोरियल डेब्यू किया

पेशेवर मोर्चे पर, आर्यन ने पहले ही अपना व्यावसायिक पदार्पण कर लिया था जब उन्होंने अपने पिता, शाहरुख को अपने ब्रांड के लिए निर्देशित किया था। एक बातचीत के दौरान शाहरुख के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अपने पिता के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण नहीं है क्योंकि वह अपने समर्पण के कारण सेट पर सभी का काम आसान कर देते हैं। आर्यन ने कहा कि वह क्रू को भी सहज महसूस कराते हैं।

दूसरी तरफ, शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी जोया अख्तर की सीरीज आर्चीज के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करेंगी। शो फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है और नेटफ्लिक्स पर दिखाई देगा।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *