Fri. Apr 19th, 2024
Anushka Sharma विराट कोहली एक साथ लंदन रवाना, फैन्स ने पूछा कान्स में कब मिलेंगे

Anushka Sharma और उनके पति-क्रिकेटर विराट कोहली 22 मई को बेंगलुरु से मुंबई लौट आए। विराट के नेतृत्व वाली आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2023 के मैच में गुजरात टाइटन्स से हारने के बाद यह जोड़ी मुंबई लौट आई। आज 24 मई को उन्हें फिर से लंदन के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यह कान्स में अनुष्का के डेब्यू से पहले आया है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 24 मई को मुंबई से उड़ान भरी। एक पपराज़ो ने मुंबई हवाई अड्डे पर दोनों की जोड़ी का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में कपल एयरपोर्ट के एंट्री गेट की ओर जाने से पहले मुस्कुराते हुए और कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहा है। अनुष्का ने अपनी यात्रा के लिए एक सफेद टी-शर्ट और एक ब्लेज़र चुना जिसे उन्होंने डेनिम्स, स्नीकर्स और डार्क सनग्लासेस के साथ पेयर किया। इस दौरान विराट ने ब्लैक स्वेटशर्ट, मैचिंग ट्राउजर और स्नीकर्स को चुना।

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

वीडियो पर फैंस ने फौरन कमेंट्स किए। कई लोगों ने यह भी सोचा कि क्या अनुष्का आखिरकार कान्स जा रही हैं। दूसरों ने उन्हें ‘सबसे प्यारी जोड़ी’ कहा विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल की तैयारी के लिए लंदन में हैं, जो 7 जून से शुरू होगा।

इस बीच, अनुष्का शर्मा सिनेमा में महिलाओं को सम्मानित करने के लिए 25 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपनी शुरुआत करेंगी। उनके साथ केट विंसलेट भी होंगी। संभावना है कि अनुष्का लंदन से फ्रांस जाएंगी।

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *