Fri. Mar 29th, 2024
एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के बीच Salman Khan ने युवा फैन को लगाया गले

Salman Khan  नए लुक से फैन्स को चिढ़ा रहे हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर अपने लेटेस्ट लुक में स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर वे कड़ी सुरक्षा के बीच चले। एक युवा प्रशंसक उनके पास दौड़ा और उन्हें कसकर गले लगा लिया। सलमान ने उन्हें अपनी ओर भागते देखा और उनका इंतजार करने लगे। उसके बाद उनके चेहरे पर एक हार्दिक मुस्कान थी जब युवा प्रशंसक ने उन्हें कसकर गले लगा लिया।

उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर। अभिनेता टाइगर 3 की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। हाल ही में सलमान खान को कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जब वह हवाईअड्डे के प्रवेश द्वार की ओर अपना रास्ता बना रहा था, तो उसने देखा कि एक युवा लड़का उसकी ओर दौड़ रहा है। वह छोटे लड़के की प्रतीक्षा कर रहा था, जो आया और उसे कसकर गले लगा लिया। इससे सलमान के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

बताया जा रहा है कि Salman Khan एक इवेंट में शामिल होने अबू धाबी जा रहे हैं। उन्हें एक काली शर्ट, एक जोड़ी काली पतलून और एक चमड़े की जैकेट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने मूंछ और दाढ़ी भी देखी।

सलमान खान के लिए काम के मोर्चे पर फिल्म, जो तमिल फ्लिक, वीरम की रीमेक है, ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। वह अगली बार टाइगर 3 में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने फिल्म के लिए मड आइलैंड में शाहरुख खान के साथ शूटिंग की। वह मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *