Thu. Mar 28th, 2024
Fast X Box Office Collection Day 7: Vin Diesel की फिल्म ने भारत में द केरला स्टोरी से बेहतर कमाई की

Vin Diesel और जेसन मामोआ की फास्ट एक्स पिछले एक हफ्ते से सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि फिल्म ने सप्ताह के दिनों में संग्रह में गिरावट देखी, फिर भी यह कई भारतीय फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

24 मई को, फास्ट एक्स ने सिनेमाघरों में एक सप्ताह पूरा किया और निर्देशक सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की द केरला स्टोरी को मात देने में कामयाब रहा, जो अपने संवेदनशील विषय के लिए सवालों के घेरे में है।

24 मई को, फास्ट एक्स ने 23 मई की संख्या की तुलना में संग्रह में थोड़ी गिरावट देखी। शुरुआती अनुमान बताते हैं कि फिल्म ने भारत में 4.35 करोड़ रुपये कमाए। यह इंगित करता है कि फास्ट एक्स ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर द केरला स्टोरी को पीछे छोड़ दिया। 24 मई को, द केरला स्टोरी ने भारत में 3.20 करोड़ रुपये की कमाई की।

भारत में Fast X का सात दिनों का संग्रह 75.20 करोड़ रुपये तक ले जाता है। बुधवार, 24 मई, 2023 को फास्ट एक्स की कुल ऑक्यूपेंसी 9.40 प्रतिशत थी। फास्ट एक्स के बारे में फास्ट एक्स में विन डीज़ल मुख्य भूमिका में हैं  Vin Diesel और सहायक कलाकारों की टुकड़ी में जेसन मोमोआ, मिशेल रोड्रिग्ज, टायरिस गिब्सन, लुडाक्रिस, जॉन सीना, नथाली इमैनुएल, जोर्डाना ब्रूस्टर, सुंग कांग, स्कॉट ईस्टवुड, डेनिएला मेल्चियोर, एलन रिचसन, हेलेन मिरेन शामिल हैं। , ब्री लार्सन, रीटा मोरेनो, जेसन स्टैथम और चार्लीज़ थेरॉन।

फिल्म में, टोरेटो को अपने परिवार को दांते रेयेस (मोमोआ) से बचाना होगा, जो अपने पिता की मृत्यु और अपने परिवार के भाग्य के नुकसान का बदला लेना चाहता है। लुइस लेटरियर द्वारा निर्देशित, फास्ट एक्स अपने अंतरराष्ट्रीय बाजार में $252.7 मिलियन बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसकी वैश्विक शुरूआत ने इसे द सुपर मारियो ब्रदर्स मूवी के बाद नंबर 2 हॉलीवुड फिल्म बना दिया है। फास्ट एंड फ्यूरियस की 10वीं किस्त को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, और यह दक्षिण एशियाई बाजार में अच्छा चल रहा है, सबसे अच्छा चीन में है।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *