Fri. Mar 29th, 2024
जन्मदिन मुबारक हो, Karan Johar ! अनुष्का, सारा, अनन्या, जान्हवी ने हार्दिक शुभकामनाएं दीं

Karan Johar  25 मई को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता के लिए शुभकामनाओं की बाढ़ सी आ गई है। केजेओ के लिए यह दिन और भी खास है क्योंकि उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से अपने पसंदीदा आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की विशेषता वाले पोस्टर साझा करने के लिए आज चुना।

अनुष्का शर्मा, सारा अली खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, और अन्य लोगों ने करण पर हार्दिक संदेशों की बौछार की। आप यहां सब कुछ देख सकते हैं! बी-टाउन ने करण जौहर को विश किया पिछले साल, करण जौहर ने अपना सिग्नेचर बर्थडे बैश रखा था, क्योंकि वह 50 साल के हो गए थे। शाहरुख खान और अन्य सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने पार्टी में शिरकत की। हालांकि यह देखना बाकी है कि शाम के लिए कोई जश्न मनाया जाता है या नहीं, बी-टाउन के कई सेलेब्स ने उन्हें उनके 51वें जन्मदिन पर बधाई दी!

अनुष्का शर्मा, सारा अली खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी और अन्य लोगों ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर उन्हें विश किया। केजेओ ने फिल्म में 25 साल पूरे किए मंगलवार को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर एक रहस्यमयी पोस्ट डाली। इसमें एक खाली निर्देशक की कुर्सी के साथ एक फोटो पर करण जौहर का नाम था। इसने प्रशंसकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि आगे क्या है। बुधवार को आखिरकार बिल्ली बैग से बाहर आ गई।

Karan Johar  ने एक फिल्म निर्माता के रूप में 25 साल पूरे कर लिए हैं और उन्होंने अपने द्वारा निर्देशित सभी फिल्मों की यादों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणवीर सिंह और विभिन्न फिल्मों के अन्य लोगों के फुटेज शामिल थे। केजेओ ने अपनी आगामी निर्देशित परियोजना, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अनदेखी झलकियां भी दिखाईं और यह भी उल्लेख किया कि फिल्म से जोड़ी का पहला लुक 25 मई को उनके जन्मदिन के अवसर पर जारी किया जाएगा।

इसकी झलकियां साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “निर्देशक की कुर्सी पर बिताए जादुई 25 वर्षों के लिए कृतज्ञता के अलावा और कुछ नहीं। मैंने सीखा, मैं बड़ा हुआ, मैं रोया, मैं हँसा – मैं जीया। और कल, मेरे दिल का एक और टुकड़ा आपके देखने के लिए होगा और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता क्योंकि मैं आप सभी के साथ अपना जन्मदिन मना रहा हूं। एक कहानी के साथ जिस पर प्रेम लिखा है। कल मिलते हैं! फर्स्ट लुक कल! सिनेमाघरों में 28 जुलाई (एसआईसी)

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *