Sun. Feb 25th, 2024
रूपाली बरुआ से शादी के बाद Ashish Vidyarthi के पहली पत्नी राजोशी बरुआ ने गुप्त पोस्ट साझा कीं

लोकप्रिय अभिनेता Ashish Vidyarthi  ने उस समय इंटरनेट पर तूफान ला दिया जब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। उन्होंने फैशन उद्यमी रूपाली बरुआ के साथ शादी की, जो असम की रहने वाली हैं। 60 साल की उम्र में आशीष ने दूसरी शादी की। इस बीच, उनकी पहली पत्नी, राजोशी उर्फ ​​पीलू विद्यार्थी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर गुप्त पोस्ट साझा की हैं। आशीष विद्यार्थी की पहली पत्नी ने की दूसरी शादी पर प्रतिक्रिया

आशीष विद्यार्थी ने फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सिंपल कोर्ट मैरिज की। उन्होंने शादी में केरल और असम की परंपराओं का पालन किया। इस बीच, आशीष की पहली पत्नी रह चुकीं अभिनेत्री राजोशी (पीलू विद्यार्थी) अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट शेयर कर रही हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इंस्टाग्राम कहानियों पर ले जाते हुए, उसने उद्धरण के साथ एक पोस्ट साझा किया, “सही व्यक्ति आपको यह सवाल नहीं करेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं। वे वह नहीं करेंगे जो वे जानते हैं कि आपको दर्द होता है। याद रखें कि (एसआईसी)।

एक अन्य पोस्ट में, पीलू इस बात से सहमत दिख रहा है कि कैसे ज्यादा सोचने से जीवन में शांति खत्म हो जाएगी। पोस्ट में लिखा था, “आप काफी लंबे समय से मजबूत हैं। यह आपका आशीर्वाद प्राप्त करने का समय है। आप इसके लायक हैं। राजोशी बरुआ खुद एक एक्ट्रेस हैं। वह गुजरे जमाने की अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी हैं। आशीष और राजोशी की शादी को 23 साल हो गए थे और उनका एक बेटा अर्थ विद्यार्थी है।

आशीष विद्यार्थी ने अपनी दूसरी शादी के बारे में बात की Ashish Vidyarthi  की पत्नी रूपाली बरुआ गुवाहाटी की रहने वाली एक फैशन उद्यमी हैं। वह कोलकाता में एक फैशन स्टोर से जुड़ी हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, आशीष ने कहा, “मेरे जीवन के इस पड़ाव पर, रूपाली से शादी करना एक असाधारण एहसास है। हमने सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टुगेदर किया। हम कुछ समय के लिए मिले।” पहले और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया। लेकिन हम दोनों चाहते थे कि हमारी शादी एक छोटा पारिवारिक मामला हो। उनकी शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *