Fri. Mar 29th, 2024
Salman Khan ने अबू धाबी में खत्म की 'टाइगर 3' की 'हेक्टिक शूटिंग', रिलीज पर शेयर किया अपडेट

Salman Khan ने 25 मई को दो कारणों से मुंबई हवाई अड्डे से अबू धाबी के लिए उड़ान भरी। अभिनेता ने अबू धाबी में अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 के लिए कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की और एक व्यस्त कार्यक्रम को पूरा किया। साथ ही वह वहां प्रतिष्ठित आईफा 2023 में शिरकत करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए, सलमान ने खुलासा किया कि वह कल रात अबू धाबी में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और इसे एक व्यस्त कार्यक्रम कहा। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि फिल्म दिवाली 2023 पर रिलीज होगी।

सलमान खान ने टाइगर 3 पर एक अपडेट साझा किया सलमान खान पिछले कुछ महीनों से टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म के सेट पर उनके कंधे में चोट लग गई थी। अभिनेता जल्दी से ठीक हो गए और उन्होंने हाल ही में एक व्यस्त शूटिंग पूरी की है। मेगास्टार ने 25 मई को IIFA 2023 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया और अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 पर एक अपडेट साझा किया। उन्होंने कहा, “कल रात, मैं अबू धाबी में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहा था। मैंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब आप दीवाली पर टाइगर को देख पाएंगे, इंशाअल्लाह। यह एक व्यस्त कार्यक्रम था लेकिन यह अच्छा था।

टाइगर 3 के बारे में सब कुछ मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और श्रीधर राघवन द्वारा लिखित, टाइगर 3 एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें Salman Khan  कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे। वह एक्शन थ्रिलर में पठान के रूप में दिखाई देंगे। टाइगर 3 वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड में पांचवीं किस्त है और सलमान की 2017 की फिल्म टाइगर ज़िंदा है की अगली कड़ी है। टाइगर 3 दिवाली के मौके पर 10 नवंबर को पर्दे पर आएगी। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म के सहायक कलाकारों में रेवती, रणवीर शौरी, विशाल जेठवा, रिद्धि डोगरा और वरिंदर सिंह घुमन शामिल हैं।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *