Fri. Mar 29th, 2024
नई-नई सगाई करने वाली Parineeti Chopra गुलाबी कुर्ता में नई तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हो

Parineeti Chopra ने 25 मई को मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचते ही एक सुंदर जातीय फैशन क्षण पेश किया। इस क्षण की शुरुआत में राजनेता राघव चड्ढा से सगाई करने वाली अभिनेत्री ने एक सहज चमक बिखेरी और हवाई अड्डे पर तैनात शटरबग्स के लिए सभी मुस्कुरा रही थीं। उनके देसी-ठाठ एयरपोर्ट स्टाइल ने शो को पूरी तरह से चुरा लिया।

नई-नवेली दिवा लिनेन ज़री और रेशमी कपड़े से बने एक साधारण लेकिन उत्सवी गुलाबी कुर्ता सेट में फिसल गई। वह लुक के साथ मोनोटोन तरीके से चली गई और पलाज़ो की मैचिंग जोड़ी के साथ सिंपल, बिना-अलंकृत कुर्ता को पेयर किया। जिस तरह से उसने इस स्टेटमेंट पीस को स्टाइल किया, उसने तुरंत ठाठ भागफल बढ़ा दिया। नुकीली सनी की एक जोड़ी, नाजुक धातु के विवरण के साथ सफेद खच्चरों की एक सुंदर जोड़ी और लुक को पूरा करने के लिए एक ओवरसाइज़्ड बरबेरी टोट बैग उनकी पसंद थी।

इस सेट की सादगी लेकिन चमकदार अपील के कारण, यह कैजुअल और फेस्टिव बिल दोनों में फिट बैठता है। आप अपने अनुसार एक्सेसरीज चुनकर कोई भी रास्ता अपना सकते हैं। जहां तक Parineeti Chopra  की बात है, उन्होंने 13 मई को नई दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से सगाई की। काम के लिहाज से, उन्होंने मारे गए पंजाबी गायक अमर सिंह चमकिला की बायोपिक चमकिला की शूटिंग पूरी कर ली है। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *