Thu. Mar 28th, 2024
एक WhatsApp DP ने भोपाल पुलिस द्वारा एक महिला चोर को पकड़ा

भोपाल में अपने नियोक्ता के सोने के आभूषण और नकदी चुराने वाली एक घरेलू सहायिका ने अपने WhatsApp DP पर उन्हें पहने हुए एक फोटो अपलोड करने के बाद पुलिस के शिकंजे में आ गई।

टीटी नगर इलाके की निशांत कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने अपने नियोक्ता डॉक्टर से लाखों रुपये की नकदी और जेवरात चुरा लिये थे. हैरानी की बात यह है कि जब डॉक्टर की पत्नी ने मदद के WhatsApp DP में झुमके देखे जो उसके खुद के लापता आभूषण से मेल खाते थे, तब वह पकड़ी गई।

टीटी नगर पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी चैन सिंह रघुवंशी ने कहा, “एक निजी अस्पताल के मालिक डॉ. भूपेंद्र श्रीवास्तव ने अपने आवास पर चोरी की एक श्रृंखला देखी थी। चोरी किए गए सामानों में श्रीवास्तव की पत्नी के गहने शामिल थे।” दंपति को अपनी घरेलू सहायिका पर शक होने लगा और 20 दिन पहले उसने नौकरी से निकाल दिया। हालांकि, घरेलू सहायिका व्हाट्सएप के माध्यम से डॉक्टर की पत्नी के संपर्क में थी।’

दंपती ने महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी

अभी दो दिन पहले ही श्रीवास्तव की पत्नी ने देखा कि उनके व्हाट्सएप डीपी में घरेलू सहायिका ने उनके जैसे झुमके पहने हुए थे। उसने फिर अपना लॉकर चेक किया और पाया कि उसकी बालियां गायब हैं। इसके बाद दंपती ने महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.

जांच के दौरान पुलिस ने महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पाया कि वह अपने पति और उनके दो बच्चों के साथ एयर कंडीशनिंग और सीसीटीवी कैमरों से लैस दो मंजिला घर में रह रही थी, जिससे वे हैरान रह गए। पुलिस ने उसके पास से 50 लाख रुपये के आभूषण और 5.5 लाख रुपये नकद भी बरामद किए हैं।

यह पाया गया कि महिला नियमित अंतराल पर अपने नियोक्ता के घर से नकदी और आभूषण चुराती थी। अपनी नौकरी गंवाने के बाद, उसने अपने मालिक के चोरी हुए गहने शादियों और कार्यक्रमों में बेशर्मी से पहन लिए। ऐसे ही एक शादी के जश्न के दौरान उसने चोरी के गहने पहने हुए अपनी एक तस्वीर ली और उसे अपने WhatsApp DP के रूप में सेट कर लिया, जिससे अंततः उसका पर्दाफाश हो गया।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *