Fri. Apr 19th, 2024
Bageshwar Dham के धीरेंद्र शास्त्री ने कहा पाकिस्तान को हिंदू राष्ट्र बना देंगे

Bageshwar Dham के प्रमुख और विवादास्पद उपदेशक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र के लिए एक और आह्वान करते हुए कहा कि अगर गुजरात के लोग एकजुट हों तो न केवल भारत बल्कि वह पाकिस्तान को भी एक हिंदू राष्ट्र बना सकते हैं।

गुजरात में पंडित धीरे शास्त्री ने पाकिस्तान के बारे में एक धारणा व्यक्त की है। वे भारत या पाकिस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने गुजरात की एकता का दावा किया है और यह भी कहा है कि उन्हें हिंदू धर्म का प्रसार करना चाहिए।

सूरत से एक कहानी में बोलते हुए बागेश्वर धाम के बाबा ने अपनी जेब से गुजरात के लोगों को हनुमान देने की बात कही है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बागेश्वर धाम के बाबा अपने बयानों को लेकर काफी विवादों में हैं। इतना ही नहीं उनका बिहार दौरा भी रिश्तों से जुड़ा है और वहां उन्हें काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा है.

शास्त्री को मध्य प्रदेश सरकार से मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

Bageshwar Dham प्रमुख को बुधवार (24 मई) को मध्य प्रदेश सरकार से वाई श्रेणी सुरक्षा कवर मिला। धीरेंद्र शास्त्री के हाल के कार्यक्रमों में भारी भीड़ को देखते हुए सुरक्षा दी गई थी। मप्र सरकार ने अन्य राज्य सरकारों से भी आग्रह किया है कि यदि धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम उनके राज्य में आयोजित किए जाते हैं तो उन्हें समान स्तर की सुरक्षा प्रदान की जाए।

गुजरात में कब और कहां है धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम बता दें कि गुजरात में 7 जून तक धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम होने वाला है। यह कार्यक्रम गुजरात के मुख्य शहरों में होने वाला है। ऐसे में धीरेंद्र शास्त्री सूरत के बाद अहमदाबाद, राजकोट और वडोदरा में भी अपना दिव्य दरबार लगाएंगे। इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि उनका किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संपर्क नहीं है।

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *