Fri. Mar 29th, 2024
AUS vs IND: 2023 WTC फाइनल से पहले रिकी पोंटिंग का कहना है कि शुबमन गिल में थोड़ी अकड़ है

AUS vs IND ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें कुछ अकड़ है। गिल उस भारतीय टीम का हिस्सा हैं जो 7 जून को ओवल में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने वाली है।

AUS vs IND आईसीसी रिव्यू से बात करते हुए, पोंटिंग ने कहा कि गिल में थोड़ा अकड़ और कुछ गंभीर वर्ग है, यह कहते हुए कि वह एक भयानक युवा व्यक्ति की तरह दिखता है। गिल आईपीएल 2023 में प्रमुख रन-स्कोरर के रूप में फिनिशिंग करते हुए डब्ल्यूटीसी फाइनल में प्रमुख रूप में आए।

“वह एक भयानक युवा व्यक्ति की तरह दिखता है। उसके बारे में भी उसका थोड़ा सा रवैया है। वह थोड़ा अकड़ गया है। उसके पास कुछ गंभीर वर्ग है। जिस तरह का फ्रंट फुट पुल शॉट वह तेज गेंदबाजों के खिलाफ खेलता है, वह ऐसा शॉट होगा जिसकी उसे शायद इस ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण के खिलाफ जरूरत होगी,’ पोंटिंग ने कहा।

उन्होंने कहा कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को डब्ल्यूटीसी फाइनल जीतने के लिए अपने खेल को दूसरे स्तर पर ले जाना होगा। शमी ने आईपीएल 2023 को पर्पल कैप विजेता के रूप में समाप्त किया, उपविजेता गुजरात टाइटन्स के लिए 17 मैचों में 28 विकेट लिए।

“मुझे लगता है कि अगर भारत इस खेल को जीतने जा रहा है तो उसे आगे बढ़ना होगा या कोशिश करनी होगी और अपने खेल को दूसरे स्तर पर ले जाना होगा। जब आप ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों से भी बात करते हैं, तो वे समझते हैं कि शमी कितने अच्छे हैं, चाहे वह नई गेंद हो या पुरानी, चाहे वह ऑस्ट्रेलिया में हो या भारत में। वे जानते हैं कि उसके पास क्या कौशल है और वह कितना खतरनाक हो सकता है। यह उसे होना ही है, ”पोंटिंग ने कहा।

भारत के पास लगभग एक दशक में अपनी पहली ICC ट्रॉफी उठाने का मौका है जब वे लंदन में WTC के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेंगे। जहां तक ऑस्ट्रेलिया की बात है, तो वे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अपनी हार के बाद सटीक बदला लेने की कोशिश करेंगे और इंग्लैंड में अपनी आगामी एशेज श्रृंखला के लिए जीत की गति निर्धारित करेंगे।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *