Thu. Feb 22nd, 2024
कांग्रेस MLA सुखपाल खैरा ड्रग केस में गिरफ्तार, पंजाब सरकार ने दिया ऐसा रिएक्शन

ड्रग्स तस्करी मामले (Drug Smuggling Case) पर बड़ी कार्रवाई करते हुए आज (गुरुवार को) पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने कांग्रेस विधायक सुखपाल खैरा (Congress MLA Sukhpal Khaira) को गिरफ्तार किया. सुबह-सुबह पुलिस ने सुखपाल खैरा के चंडीगढ़ वाले घर में रेड की और खैरा को गिरफ्तार किया. इस दौरान पुलिस और कांग्रेस विधायक खैरा के बीच जमकर बहस भी हुई. खैरा ने सीएम भगवंत मान पर आरोप लगाया और कहा कि भगवंत मान दुश्मनी निकाल रहे हैं. इस मामले पर अब पंजाब सरकार का बयान भी सामने आया है.

गिरफ्तारी पर पंजाब सरकार का बयान

कांग्रेस विधायक खैरा की गिरफ्तारी पर पंजाब सरकार ने बयान देते हुए कहा कि 2015 के ड्रग्स तस्करी केस में गिरफ्तारी हुई है. ड्रग्स तस्करी केस में अहम सबूत मिले थे. सबूतों के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की. सेशन जज के आदेश पर SIT का गठन हुआ. पंजाब पुलिस के DIG स्वप्न शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित हुई. SIT जांच में ड्रग्स तस्करी में शामिल होने के सबूत मिले हैं.

सुखपाल खैरा ने लगाया ये आरोप

जान लें कि ड्रग्स तस्कर गुरदेव सिंह को 10 साल की सजा हो चुकी है. गुरदेव सिंह, सुखपाल खैरा का बेहद करीबी है. राजनीतिक संरक्षण से सुखपाल बच रहा था. गौरतलब है कि अब ड्रग्स मामले में पंजाब के कांग्रेस विधायक सुखपाल खैरा को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, कांग्रेस विधायक सुखपाल खैरा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ दुश्मनी निकाली जा रही है. जान लें कि एक पुराने NDPS केस में ये गिरफ्तारी हुई है.

पंजाब कांग्रेस चीफ का बड़ा बयान

वहीं, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कहा कि पंजाब कांग्रेस विधायक सुखपाल खैरा की हालिया गिरफ्तारी से राजनीतिक प्रतिशोध की बू आती है, यह विपक्ष को डराने की कोशिश है और मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने की पंजाब की आप सरकार की चाल है.

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *