Wed. Feb 21st, 2024
India में FIR के बाद बिलबिलाया यह Khalistani आतंकी, Punjab में हमास जैसे हमले की धमकी

“Khalistani terrorist Gurupatwant Singh Pannu ने धमकी दी है कि वह हमास की ओर बढ़ेंगे और Punjab को कब्ज़ा करने की कोशिश करेंगे। उनका एक video internet पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा है कि India को Israel-Palestine युद्ध से सिखना चाहिए ताकि ऐसा प्रतिक्रिया न हो। Sikh for Justice chief Pannu यह कह रहे हैं कि Punjab से लेकर Palestine तक अवैध कब्जे के तहत रहने वाले लोग विभीषिका जवाब देंगे, हिंसा का जवाब हिंसा है।

Pannu Sikhs for Justice के मुखिया हैं।

Gurupatwant ने कहा कि अगर India Punjab के ग़ैरकानूनी कब्जे को जारी रखता है, तो इसका प्रतिक्रिया होगा और उसकी जिम्मेदारी केवल India और उसके Prime Minister Narendra Modi की होगी। उन्होंने कहा कि Punjab का स्वतंत्रता सुनिश्चित है। वह कैमरे की ओर इशारा किया। कहा गया कि मतदान या गोली, India को इसे चुनना होगा। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि Hardeep Singh Nijjar की हत्या का प्रतिशोध अवश्य लेंगे।

हम आपको यह बताना चाहते हैं कि ICC विश्व कप 2023 में India-Pakistan मैच से पहले उसके खिलाफ एक FIR दर्ज की गई थी और इसके जवाब में यह video सामने आया है। ANI के मुताबिक, Ahmedabad के साइबर क्राइम DCP Ajit Rajian ने कहा कि यह धमकीकरण संदेश पहले तो सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड किए गए और फिर भेजे गए थे।

NIA ने अपनी कड़ी कसकड़ में बढ़ोतरी की है

Gurupatwant Singh Amritsar में पैदा हुए थे और NIA के लक्ष्यक्षेत्र में 2019 से रहे हैं। NIA ने 2019 में पहली मामला दर्ज किया था, जो आतंकवादी गतिविधियों से संबंधित है। 3 February 2021 को उनके खिलाफ एक अनबेल वारंट जारी किया गया था, उन्हें ‘घोषित अपराधी’ तथा हाल ही में उनकी संपत्तियों को भी जब्त कर लिया गया। Gurupatwant Singh Pannu अक्सर सोशल मीडिया पर करते हैं।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *