Wed. Apr 24th, 2024
Abhay Singh Chautala 15 से निकालेंगे रथ यात्रा, Uklana से होगी शुरू और Narwana में होगी खत्म

Rath Yatra के दौरान, Abhay सीधे लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे और जितनी संभावना हो, उन समस्याओं का समाधान करेंगे। परिवर्तन पदयात्रा के दौरान भी, अभय ने लोगों की समस्याओं को जाना और उनमें से अधिकांश समस्याओं का तुरंत समाधान किया।

Indian National Lok Dal (INLD) के प्रमुख महासचिव Abhay Singh Chautala 15 October से परिवर्तन रथ यात्रा के दूसरे चरण पर जा रहे हैं। यह 15 October से हिसार के हल्का उकलाना से शुरू होगा। यह 16 October को भिवानी के Bawanikheda तक पहुंचेगा, 17 अक्टूबर को Fatehabad जिले के रतिया तक और 18 October को सिरसा जिले के कलांवाली तक पहुंचेगा।

Hisar जिले के हल्का नलवा पर 21 October, Fatehabad जिले के हल्का Fatehabad पर 22 October, Sirsa जिले के हल्का रानिया पर 23 October, Fatehabad जिले के हल्का टोहाना पर 25 October, Hisar जिले के हल्का बरवाला पर 26 October, 27 October को जींद जिले को यात्रा करेगा। यह 28 October को Hisar जिले के हल्का उचाना, 29 October को सिरसा जिले के हल्का इलेनाबाद, 30 October को Sirsa जिले के हल्का दबवाली और 31 October को Jind जिले के हल्का नरवाना के लगभग 150 गांवों का दौरा करेगा।

Rath Yatra के दौरान, Abhay सीधे लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे और जितनी संभावना हो, उन समस्याओं का समाधान करेंगे। परिवर्तन पदयात्रा के दौरान भी, Abhay ने लोगों की समस्याओं को जाना और उनमें से अधिकांश समस्याओं का तुरंत समाधान किया। पहले, Abhay ने सात महीने की पदयात्रा की थी। इस अवधि के दौरान उन्होंने चार हजार किलोमीटर की यात्रा की और इस अवधि में उन्होंने 90 वर्गों के 2000 गांवों, नगरों और शहरों की यात्रा की थी।

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *