Wed. Feb 21st, 2024
Police और gangsters में मुठभेड़, Harmilap Nagar गोलीकांड के मुख्य आरोपी के टांग में मारी गोली, दबोचा

Zirakpur। 9 October को Harmilap Nagar में मध्यरात्रि के बर्फबारी में हुई गोलीबारी के मुख्य आरोपी, Gangster Gaganveer Singh जिसे Rajan भी कहा जाता है, को Balatna Chowki और Velvet Clark Resort के पीछे एनकाउंटर के बाद पुलिस ने गिरफ़्तार किया। इस एनकाउंटर में gangster Rajan के दाएं पैर में गोली लगी जबकि उसके दो सहयोगी बच गए। police ने उन्हें दोनों को पीछा किया और जंगल में खोज आपरेशन शुरू किया, लेकिन उन्हें नहीं मिला। police द्वारा गिरफ़्तार किए गए gangster को Dhakoli Civil Hospital में भर्ती कर दिया गया है।

एनकाउंटर में police और gangsters के बीच चार दहाड़े गए। इनमें से एक दहाड़ ने police car के बोनट पर गोली मारी। इसके बाद police ने प्रतिशोध में gangsters
के पैर में गोली मारी और उसे घायल कर दिया। police ने इस स्थान से दो शैल्स और एक .32 बोर पिस्टल बरामद की हैं। इस ऑपरेशन का प्रमुख था DSP Vikram Brar। उनकी टीम में Zirakpur SHO Simarjeet Singh और Balatna आउटपोस्ट इनचार्ज Jashanpreet Singh भी शामिल थे, जो इस एनकाउंटर में शामिल थे। एनकाउंटर के बाद, SP (D) Amandeep Singh Brar भी स्थान पर पहुंचे और स्थान का निरीक्षण किया।

DSP Vikram Brar ने कहा कि शुक्रवार की सुबह Sukhna Cho Balatna आउटपोस्ट के पास तीन gangsters छुपे हुए हैं, इसकी जानकारी मिली थी। जब उन्होंने टीम के साथ स्थान पर पहुंचा, तो gangsters गोली चलाने लगे। police के जवाब में, Gangster Rajan के पैर में गोली लगी और उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया। इसी बीच, दो gangsters जंगल की ओर भाग गए।

मामला क्या था: पिछले सोमवार रात लगभग 12.30 बजे, किसी अज्ञेय हमलावरों ने कुछ युवाओं पर गोलीबारी की जो जंक शॉप में जुए लगा रहे थे। इसमें Santosh को उसके माथे पर गोली लगी, जबकि Chhotu और Ajay को छुरामारकर घायल कर दिया गया। इन्हें इलाज के लिए सेक्टर-32 में सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां Santosh की मौत हो गई। इस घटना के पीछे जुआखोरी के कारोबार से संबंधित एक 12 lakh रुपये की लेन-देन की बात पर गोलीबारी हुई थी। इस मामले में police ने पहले कथनित हत्या के धारा के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन Santosh की मौत के बाद, police ने हत्या के धारा को जोड़ दिया था।

हाल ही में Panchkula में एक घटना घटित हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक, Gangster Rajan ने Panchkula के एक क्लब मालिक से उधारवाद की मांग की थी। इसके अलावा, उन्होंने Saketdi के मीट हत्याकांड में भी शामिल होने का आरोप लगाया था। जब वह अस्पताल से छूटेंगे, तब police उनके सहयोगियों और गैंग के बारे में जांच करेगी। अब तक की जांच में पता चला है कि उनके बीच वहाँ की जगह लगाए गए सट्टों पर लगी शर्तों के बारे में विवाद हुआ था और उन्हें इनकार किया गया था।

कोट्स

Sukhna Cho के Balatna Chowki पोस्ट के पास छुपे हुए तीन gangsters की जानकारी पाने पर वहां पहुंची police को देखकर, जिन्होंने तीन गैंगस्टरों के छुपे होने की जानकारी पाई थी, गैंगस्टरों ने गोली चलाना शुरू कर दिया। police के जवाब में, gangster Gaganveer Singh जिसे Rajan भी कहा जाता है, उनके पैर में गोली लगी और उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया। इसी बीच, दो gangsters जंगल की ओर भाग गए।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *