Wed. Feb 21st, 2024
Neemkathana पहुंचे CM Ashok Gehlot, Manju Saini ने कर दिया समर्थन, अब बदल सकता है, समीकरण

मुख्यमंत्री Ashok Gehlot आज Neemkathana पहुंचे हैं, यहां Congress प्रत्याशी और विधायक Suresh Modi ने उनका स्वागत किया। हम आपको बताते हैं कि जिले के गठन के बाद मुख्यमंत्री Ashok Gehlot Neemkathana के लिए पहली बार आए हैं। PCC के सदस्य Sumit Modi, Khetri प्रत्याशी Manisha Gurjar ने भी CM के आगमन पर खुशी जताई है। CM को सुनने के लिए हजारों लोग मौजूद थे। Udaipurwati प्रत्याशी Bhagwan Ram Saini ने भी Neemkathana पहुंचा है। इन सभी प्रत्याशियों ने CM से मिलकर उन्हें बधाई दी है।

CM Ashok Gehlot ने अपने पत्र में कहा कि 1.5 lakh किलोमीटर सड़कें बनीं हैं, हमने Gujarat से आगे बढ़ा है। सामाजिक सुरक्षा से 1000 रुपये देना। सरकार ने कोई कोई चीज छोड़ी नहीं है। सिलेंडर 500 रुपये में दिया जा रहा है। 7 गारंटी देना। हमने पानी, बिजली और शिक्षा के क्षेत्रों का विकास किया है। आपका Sikar शिक्षा का केंद्र बन गया है, वहां कमी नहीं है।

गाय सेवा ने बून साबित होना

CM Ashok Gehlot ने कहा कि हमने गाय की सेवा की है, हमने एक अलग विभाग बनाया है। हमने गाय शेड को 3000 करोड़ रुपये का अनुदान दिया है। चर्मरोग के कारण मौत होने पर हमने पशु किसानों को 40,000 रुपये दिए हैं, हमने दस गारंटी दी थी। इस क्षेत्र में Kumbaram Canal योजना से पानी मिल रहा है। Rahul Gandhi की Bharat Jodo यात्रा को याद किया। हम धनी और ग

रीब के बीच की दूरी को कम करने का प्रयास कर रहे हैं, हमने लाखों की बीमा को क्रियान्वित किया है। हेल्थ एक्ट को मंजूरी दी गई है।

5 साल में 310 कॉलेज खुले

सामान्य आदमी को अपने दौड़ने का समय कम करना होगा। इस CM ने देश की पूर्व प्रधानमंत्री Indira Gandhi को भी याद किया। CM ने कहा कि Suresh ji ने जो मांगा, वह उसे दिया। आप मांगने से थक जाओगे, मैं इस अत्यधिक दुख को झेलने की शक्ति प्राप्त करने के लिए थका नहीं होऊँगा। om Shanti!

CM के आगमन पर, Manju Saini ने Congress का समर्थन करते हुए अपनी नामांकन वापस लिया है। इसके लिए धन्यवाद। पिछली बार नहीं आ सके, Udaipur में फंस गए थे। हेलीकॉप्टर की अनुमति नहीं मिली थी। आपकी मांग थी Neemkathana को एक जिला बनाया जाए, Suresh Modi ji ने पैदल यात्रा भी की थी, साथ ही बीस जिले एक साथ बन गए हैं। बड़ी बात यह है कि दूरियां कम होंगी। छोटे जिलों का गठन करने के फायदे यह हैं कि सरकारी मशीनरी अधिक कुशल बनती है।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *