Tue. Feb 20th, 2024
Bihar News: CM Nitish की मुरीद हुई Congress, Rajasthan में चुनाव जीतने के लिए अपनाया Bihar वाला फॉर्मूला

Bihar News: Congress ने मुख्यमंत्री Nitish Kumar के नेतृत्व में चल रही Bihar सरकार की पहल की तारीफ की है। Congress ने अब इसी सिक्के को Rajasthan में उछालने का ऐलान किया है। Congress ने मंगलवार को Rajasthan में अपना चुनाव घोषणा पत्र जारी किया। इसमें Rajasthan के लिए कई बड़े वादे किए गए हैं।

वास्तव में, Congress ने Rajasthan में चुनाव जीतने के लिए Bihar का सूत्र अपनाया है। Congress ने इसे घोषणा पत्र में जारी किया है। इसमें कहा गया था कि अगर सरकार बनी तो जाति की जनगणना की जाएगी। इसके बाद RJD ने कहा कि Lalu Prasad Yadav ने Parliament में यह मुद्दा पहले ही उठाया था। इसी बीच, अब BJP ने इस पर कांटे की तरह पलटवार किया है।

BJP MLC Naval Yadav ने कहा कि Congress सरकार थी, तो जाति जनगणना क्यों नहीं की गई थी? जो Nitish Kumar की Padshala की पुण्यपुण्य नकल करेगा, वह दूर जा रहा है। बस पर लिखा है कि तुम फाँसी पर लटके हैं। उन्होंने कहा कि यदि Congress 60, 65 वर्षों तक सरकार में थी तो जाति जनगणना क्यों नहीं हुई? Congress से कुछ नहीं होने वाला है। Congress का जाना निश्चित है। पता नहीं चला कि Nitish की स्थिति 40 सीटों तक कैसे पहुंची।

Congress विधायक Pratima Kumari ने कहा कि Congress party ने Rajasthan में अपने घोषणा पत्र को जारी किया है, जिसमें स्पष्ट रूप से लिखा है कि हमारी सरकार बनी तो जाति जनगणना की जाएगी। Congress party केवल विरोध और आलोचना की राजनीति नहीं करती है। यह party देश के हित के लिए राजनीति करती है। देश के हित के लिए काम करती है। यह सर्वोपरि हो, या साथी, जब वह अच्छा काम करता है, तो निश्चित रूप से Congress party और हमारे नेता Rahul Gandhi उसे सराहते हैं। BJP का काम केवल आलोचना करना और राजनीति करना है।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *