Fri. Feb 23rd, 2024
Aligarh News: Australian क्रिकेटर Mitchell Marsh पर नहीं लिखा गया मुकदमा, किसी ने फैलाई अफवाह

उम्मीदवार की भ्रम फैलाई जा रही है कि Aligarh जिला Police ने सोशल मीडिया पर Australian क्रिकेटर Mitchell Marsh के खिलाफ World Cup ट्रॉफी पर पैर रखने के लिए मामला दर्ज किया है। इस अफवाह के बाद, पुलिस ने सोशल मीडिया पर इसे खारिज किया है। एक बयान जारी किया गया है कि जिले में ऐसा कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। यह जानकारी गलत है। किसी ने अफवाह फैलाई है।

इसे एक खाताधारकर्ता नामक amok ने X पर पोस्ट किया था, जिसमें कहा गया था कि Aligarh, UP, में Australian क्रिकेटर मिशेल मार्श के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, क्योंकि उन्होंने World Cup ट्रॉफी पर अपना पैर रखा था। शिकायत ने Jagrook Pandit Keshav नामक एक्टिविस्ट द्वारा की गई थी, जिसने आपत्ति की थी कि Marsh ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई।

इसके बाद, पोस्ट में यह भी उल्लेख है कि BJP नेता ने एक जनजाति व्यक्ति के चेहरे पर पेशाब किया, लेकिन इसने भारतीयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई नहीं। Manipur पिछले 6 महीनों से जल रहा है, लेकिन इसने भारतीयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई नहीं। लेकिन एक खिलाड़ी ने ट्रॉफी पर अपना पैर रखकर अपनी प्रभुता दिखाई है (विवादास्पद मुद्दा), जिसने भारतीयों को प्रदर्शन करने और शिकायत करने के लिए मजबूर किया है। सचमुच, न्यू इंडिया जल्दी ही एक विश्व नेता बनने की ओर बढ़ रहा है।

इसके बाद सोशल मीडिया पर एक बहस शुरू हो गई। यह मामला इतना फैल गया कि जिला Police को निर्देश देना पड़ा। SP City Mrigank Shekhar Pathak ने एक बयान जारी किया कि जिले में ऐसा कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे खारिज किया भी था। हम आपको बताते हैं कि इस प्रकार की शिकायत Keshavdev ने Delhi Gate पर चार दिन पहले जरूर दी थी।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *