Fri. Feb 23rd, 2024

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का दावा करने वाले एक अकाउंट द्वारा फेसबुक पर बॉलीवुड अभिनेता को अप्रत्यक्ष धमकी जारी किए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को सलमान खान की सुरक्षा समीक्षा की। उक्त फेसबुक अकाउंट पर प्रदर्शन चित्र के रूप में बिश्नोई की तस्वीर भी थी।

विशेष रूप से, लॉरेंस बिश्नोई वर्तमान में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा जांच किए गए ड्रग्स तस्करी मामले में सलाखों के पीछे है। पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के वैंकूवर आवास पर हाल ही में हुए हमले के संबंध में फेसबुक पोस्ट में सलमान खान को भी चेतावनी जारी की गई थी।

आप सलमान खान को भाई मानते हैं, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका ‘भाई’ आकर आपको बचाए। यह संदेश सलमान खान के लिए भी है, इस भ्रम में न रहें कि दाऊद आपको बचाएगा; आपको कोई नहीं बचा सकता।

सिद्धू मूस वाला की मौत पर आपकी नाटकीय प्रतिक्रिया किसी का ध्यान नहीं गई। हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह का व्यक्ति था और उसके आपराधिक संबंध कैसे थे… आप अब हमारे रडार पर आ गए हैं। इसे एक ट्रेलर समझें; पूरी फिल्म होगी जल्द ही रिहा किया जाएगा। आप जिस भी देश में जाना चाहें भाग जाएं, लेकिन याद रखें, मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती, यह बिन बुलाए आती है।

सूत्रों ने बताया कि फेसबुक अकाउंट की उत्पत्ति का पता भारत के बाहर संचालन से लगाया गया है। धमकी के बारे में पता चलते ही मुंबई पुलिस ने तुरंत सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था का पुनर्मूल्यांकन शुरू कर दिया।

अभिनेता को तुरंत फेसबुक पोस्ट से उत्पन्न संभावित खतरे के बारे में सूचित किया गया। स्रोत का पता लगाने के प्रयास में, कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने खाताधारक और संबंधित आईपी पते के बारे में विवरण के लिए फेसबुक से संपर्क किया है।

इस साल मार्च में कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से ई-मेल पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या का कथित मास्टरमाइंड भी है। हिंदी में लिखे गए ई-मेल में कहा गया है कि सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा हाल ही में एक समाचार चैनल को दिया गया साक्षात्कार देखा होगा, और यदि नहीं, तो उन्हें इसे देखना चाहिए था।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *