Wed. Apr 24th, 2024

अंतर्राष्ट्रीय तरंग विशेषज्ञ अर्नोल्ड डिक्स लगातार कम्युनिस्ट बने हुए हैं। अब वह एक्स पर Post किए गए अपने नए Video को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह गढ़वाली गाने पर विचित्रा के सोलो सॉन्ग पर Dance करती नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने लिखा है कि सिल्कयारा Tunnel operation की सफलता पर जश्न.

इससे पहले, सभी माता-पिता को अपने बच्चों के लिए घर निर्धारित करने में मदद करने के लिए अंतरराष्ट्रीय अंग विशेषज्ञ अर्नोल्ड ने कहा था कि सेवा करना मेरे लिए सम्मान की बात है। हमने एक अद्भुत टीम के रूप में काम किया। भारत में सबसे महान इंजीनियर हैं।

इस सफल मिशन का हिस्सा बनना बहुत खुशी की बात है।’ उन्होंने कहा था कि मैं मंदिर को जानता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे इसके लिए प्रार्थना पत्र देने का वादा किया था. यदि आपने ध्यान नहीं दिया है, तो हमने एक चमत्कार देखा है। वीडियो में एक गाने के जरिए बाबा बौखनाथ को धन्यवाद दिया जा रहा है.

वहीं, अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क विशेषज्ञ अर्नोल्ड डिक्स ने कहा कि रोजाना भगवान की पूजा और दर्शन करें, मैंने आपसे कुछ नहीं मांगा, मैंने वहां 41 लोगों को शामिल किया और सभी लोगों की मदद के लिए प्रार्थना की.

ऑल-ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री एंथनी अल्बानीज़ ने फ्लोरिडा के सभी 41 दोषियों की रिहाई पर अर्नोल्ड डिक्स को बधाई दी। संदेश का जवाब देते हुए, डिक्स ने कहा, “धन्यवाद, श्रीमान प्रधान मंत्री… यह मेरा विशेषाधिकार और खुशी है कि हम न केवल क्रिकेट में शानदार हैं, हम रंगीन सम्मान सहित अन्य चीजें भी करते हैं।” 41 लोग बाहर हैं, सभी सुरक्षित हैं. सब कुछ सही है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री एंथनी अल्बानीज़ ने उत्तराखंड में मियारा-बारकोट गिरोह के 41 अपराधियों को पकड़ने के लिए एक भारतीय सहायता अभियान चलाया था।

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *