Wed. Apr 24th, 2024
बॉलीवुड में अपने अभिनय की धाक जमाने वाले रोहतक के अभिनेता रणदीप हुड्डा की बुधवार को मणिपुर में शादी हुई तो उनके पैतृक गांव रोहतक के जसिया में भी ग्रामीणों ने शादी की खुशियां मनाई हैं। ग्रामीणों का कहना है कि रणदीप की शादी से ग्रामीणों में खुशी का माहौल है। शादी के बाद नवदंपती गांव में भी आएंगे। मणिपुरी की लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधे हुड्डा अभिनेता रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda wedding pics) बुधवार को मणिपुरी की लैशराम के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। जिले के जसिया के ग्रामीणों ने भी रणदीप की शादी की खुशियां मनाईं। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा का पैतृक गांव जसिया है। रणदीप हुड्डा ने बुधवार को मणिपुर में मणिपुरी रस्मों से शादी की है। रणदीप हुड्डा ने मणिपुरी मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम (Lin Laishram) से शादी की है। वे मणिपुर के इंफाल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी के बंधन में बंध गए। गांव आने पर नव दंपति को देंगे आशीर्वाद जसिया के सरपंच ओम प्रकाश हुड्डा का कहना है कि गांव के लाडले रणदीप बॉलीवुड में देश-प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। नव दंपती जब गांव में आएंगे तो समारोह किया जाएगा और उन्हें आशीर्वाद देंगे। वहीं, इंदु हुड्डा ने बताया कि रणदीप उनके नाते में भाई लगते हैं और अब उन्होंने शादी की है तो सभी ग्रामीणों में बहुत खुशी है। जमीन से जुड़े हुए हैं रणदीप रणदीप के शादी के बंधन में बंधने पर जसिया गांव में रहने वाली उनकी चाची-ताईयों व बहनों सहित सभी ग्रामीणों में खुशी है। रणदीप की चाची ने बताया कि रणदीप जमीन से जुड़े हुए हैं। वे जब गांव आते हैं तो सभी से हंसी खुशी मिलते हैं। दो माह पहले भी वे गांव में आए थे तो सभी से मिले थे। अब वो बहुत बड़े आदमी हो गए हैं। वे सब उनसे पहले भी शादी करने की बात कहते थे। अब रणदीप की शादी होने से ग्रामीणों में बहुत खुशी है।

बॉलीवुड में अपने अभिनय की धाक जमाने वाले रोहतक के अभिनेता रणदीप हुड्डा की बुधवार को मणिपुर में शादी हुई तो उनके पैतृक गांव रोहतक के जसिया में भी ग्रामीणों ने शादी की खुशियां मनाई हैं। ग्रामीणों का कहना है कि रणदीप की शादी से ग्रामीणों में खुशी का माहौल है। शादी के बाद नवदंपती गांव में भी आएंगे।

मणिपुरी की लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधे हुड्डा
अभिनेता रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda wedding pics) बुधवार को मणिपुरी की लैशराम के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। जिले के जसिया के ग्रामीणों ने भी रणदीप की शादी की खुशियां मनाईं। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा का पैतृक गांव जसिया है।

रणदीप हुड्डा ने बुधवार को मणिपुर में मणिपुरी रस्मों से शादी की है। रणदीप हुड्डा ने मणिपुरी मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम (Lin Laishram) से शादी की है। वे मणिपुर के इंफाल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी के बंधन में बंध गए।

गांव आने पर नव दंपति को देंगे आशीर्वाद
जसिया के सरपंच ओम प्रकाश हुड्डा का कहना है कि गांव के लाडले रणदीप बॉलीवुड में देश-प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। नव दंपती जब गांव में आएंगे तो समारोह किया जाएगा और उन्हें आशीर्वाद देंगे। वहीं, इंदु हुड्डा ने बताया कि रणदीप उनके नाते में भाई लगते हैं और अब उन्होंने शादी की है तो सभी ग्रामीणों में बहुत खुशी है।

जमीन से जुड़े हुए हैं रणदीप
रणदीप के शादी के बंधन में बंधने पर जसिया गांव में रहने वाली उनकी चाची-ताईयों व बहनों सहित सभी ग्रामीणों में खुशी है। रणदीप की चाची ने बताया कि रणदीप जमीन से जुड़े हुए हैं।

वे जब गांव आते हैं तो सभी से हंसी खुशी मिलते हैं। दो माह पहले भी वे गांव में आए थे तो सभी से मिले थे। अब वो बहुत बड़े आदमी हो गए हैं। वे सब उनसे पहले भी शादी करने की बात कहते थे। अब रणदीप की शादी होने से ग्रामीणों में बहुत खुशी है।

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *