Sun. Feb 25th, 2024
Mathura : प्लास्टिक कारोबारी की पत्नी की हत्या कर लाखों की लूट, Mani ने कहा था पहचानने वाला है, CCTV में कैद एक हमलावर

Mathura: Srinath Apartment, एक गेटेड कॉलोनी में व्यापारी की पत्नी की हत्या की घटना को सुनकर सभी को चौंका लगा। Police ने CCTV में घर से एक व्यक्ति को निकलते हुए देखा है। उसके हाथ में हेलमेट भी था। लेकिन, गेट पर कोई प्रवेश नहीं मिला।

Mani ने कहा था कि उसको पहचानने जा रहा है।

शाम 4:15 बजे घंटा बजा। पिताजी ने अपनी बहू Mani से पूछा कि यह कौन था? इस पर Mani ने उत्तर दिया कि यह पहचान के बारे में है। इसके बाद, जो व्यक्ति घर में प्रवेश किया, उसने व्यापारी की पत्नी को एक तेज आयुध से मार डाला और तिजोरी से गहने और नकदी लूट लिए और भाग गया। घटना के बाद आए रिश्तेदारों ने बताया कि घर में केवल फिजियोथेरेपिस्ट, मेड और चौकीदार ही आते हैं। इसके अलावा कोई नहीं आता है।

रिश्तेदारों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पुलिस की संदेह की सुई इन तीन पर घूम रही है। पुलिस ने सवालों के लिए फिजियोथेरेपिस्ट को हिरासत में लिया है। साथ ही, चौकीदार और मेड के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। Police ने CCTV में एक संदिग्ध व्यक्ति को भी देखा है, जो घटना के समय हेलमेट लेकर घर से बाहर जा रहा था। Police ने संदिग्ध की पहचान करना शुरू कर दिया है।

नल पर था, कमरा पानी से भरा हुआ था।

व्यापारी की पत्नी की हत्या के बाद लोगों ने घर में टैप चलते हुए पाया। पानी कमरे में भर रहा था। इसमें यह भी संभावना है कि Mani बाथरूम में काम कर रही थी। किसी जाने-माने व्यक्ति ने घर आकर तिजोरी खुली देखी, वह चोरी करना शुरू कर दिया। उसी समय Mani बाथरूम से बाहर आई थी। माना जाता है कि उसे पकड़ा जाने के डर से उसका बेरहमी से कत्ल हो गया।

पत्नी के हत्या के बाद आने वाले लोगों को घर में प्रवेश करने नहीं दिया गया।

Srinath Apartment में एक व्यापारी की पत्नी की हत्या के बाद, गेटेड कॉलोनी की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है। किसी भी रजिस्टर में प्रवेश के दौरान कोई प्रवेश नहीं होता है। रात को पाँच बजे, गेट पर एक और चौकीदार ड्यूटी पर आया। उसने भी किसी को प्रवेश नहीं किया। इस पर SSP ने चौकीदार को डांट लगाई।

चौकीदार भी कई दिनों से गायब है

रिश्तेदारों ने मृतक की हत्या के लिए चौकीदार पर भी संदेह जताया है। क्योंकि चौकीदार कई दिनों से नहीं आ रहा था। कहा जाता है कि चौकीदार व्यापारी के घर अक्सर आता था। रिश्तेदार कहते हैं कि चौकीदार को भी पता था कि घर में कौन-कौन रहता है।

Mukut व्यापारी की पत्नी की हत्या 3 November को हुई थी

शहर के व्यापारियों में दो व्यापारी की पत्नियों की मौत की एक ही तारीख पर हत्या ने भय फैला दिया है। 3 November की रात, हमलावरों ने शहर के प्रमुख Mukut व्यापारी Krishna Aggarwal के घर में घुसकर कार्रवाई की थी। हमलावरों ने व्यापारी Mukut और उनकी पत्नी Kalpana Aggarwal को सिर पर कड़ी मारी थी। Kalpana स्थानीय तथा व्यापारी गंभीर घायल हो गए थे। वह स्थानीय स्थिति में मर गई, जबकि व्यापारी अब भी इलाज कराए जा रहे हैं।

दरअसल, बाद में police ने इस घटना की साजिश में व्यापारी के चालक Mohsin को गिरफ्तार किया और मुख्य आरोपी Farrukh को डीग गेट के निवासी के साथ सामरिक मुठभेड़ में मार गिराया गया।

लाखों रुपये, गहने और व्यापारी की लूटी इनोवा भी बरामद हुईं। यह घटना 3 November की रात को हुई थी और 3 December की शाम को भी नगर के प्रमुख प्लास्टिक व्यापारी Pankaj Jain की पत्नी Mani Jain की घर में घुसकर उनकी बेहद बेरहमी से हत्या कर दी गई और लाखों रुपये की लूट की गई। 30 दिनों में दूसरी बड़ी घटना ने व्यापारियों में क्रोध उत्पन्न किया है।

इस वर्ष की दूसरी बेटी की शादी

प्लास्टिक व्यापारी Pankaj Jain की दो बेटियां और एक बेटा है। इस वर्ष उन्होंने अपनी दूसरी बेटी की शादी कर दी थी। वह अपनी पत्नी, बेटे और बुजुर्ग पिताजी के साथ घर में रहते हैं। व्यापारी अपने दुकान पर स्वामी घाट के पास अपने बेटे के साथ जाते हैं।

घर में केवल पत्नी और पिताजी ही रहते हैं। इस परिस्थिति में, रिश्तेदार किसी जाने-माने व्यक्ति पर हत्या में शामिल होने का संदेह जता रहे हैं। क्योंकि केवल ज्ञानी व्यक्ति को ही पता होता है कि घर में कौन-कौन रहता है। व्यापारी की पत्नी की हत्या करने के बाद, उसने उसकी नाक और कानों से आभूषण भी छीने। व्यापारी की हत्या के बाद, अभियुक्त ने तिजोरी लूटी और मृतक की शरीर से आभूषण भी नहीं छोड़े। उसने उसकी कानों से कुंगी निकाली। उसकी कान की चाबी बजाई गई थी। नाक से नाखून भी निकाल लिया गया था।

महिला की हत्या और लूट अपार्टमेंट में हुई थी। इस घटना को उजागर करने के लिए SOG, SWAT, Surveillance, Police Station Highway सहित हाफ डोजन टीमें तैनात की गईं हैं। हमलेवर CCTV footage के माध्यम से खोजे जा रहे हैं। घटना जल्दी ही सामने आएगी।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *