Sun. Feb 25th, 2024
BJP की भारी भरकम जीत पर गृह मंत्री Anil Vij बोले “यह तो केवल झांकी है,अभी भारत बाकी है”

Chandigarh : Haryana के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री Shri Anil Vij ने Madhya Pradesh, Rajasthan और Chhattisgarh में भारतीय जनता पार्टी की भारी भरकम जीत पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि “तीन राज्यों में BJP की जीत ने सिद्ध कर दिया है कि प्रधानमंत्री Shri Narendra Modi देश को सही रास्ते पर लेकर जा रहे है और यह प्रधानमंत्री Shri Narendra Modi की नीतियों की जीत है।“

गृह मंत्री Anil Vij देर शाम Ambala छावनी में निकलसन रोड पर BJP कार्यालय के समक्ष चुनावी जीत के जश्न को कार्यकर्ताओं के साथ मना रहे थे। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि “यह तो केवल झांकी है अभी भारत बाकी है” और सारे भारत में लोग ऐसा सोचते है। उन्होंने कहा कि आगामी Lok Sabha चुनावों में जब समा आएगा तो BJP पूरी तरह से विपक्षी दलों को धाराशाही करेंगे।

Chhattisgarh में Congress के छत्तीस का आंकड़ा पार नहीं करने के प्रश्न पर गृह मंत्री Anil Vij ने कहा कि Congress हो या अन्य पार्टियां हो, लोगों ने सभी को नकार दिया है और लोग चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी और Narendra Modi की जीत हो।

वहीं, चुनाव में Rahul Gandhi ने प्रधानमंत्री को Panauti कहा था कि जिस पर गृह मंत्री Anil Vij ने कहा कि Congress को अब पता चल गया होगा कि Rahul Gandhi स्वयं Panauti है जिस दिन से वह Congress में सक्रिय हुए है Congress लगातार नीचे ही नीचे जा रही है।

Haryana में हमने पहले ही लट्ठ गाड़े हुए हैं : गृह मंत्री Anil Vij

गृह मंत्री Anil Vij ने तीन राज्यों के चुनावों पर Haryana में असर को लेकर पूछे गए प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि Haryana में हमने पहले ही लठ गाड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि जनता का फैसला सर्वोपरि होता है और जनता ने अपना फैसला सुना दिया है कि हिंदुस्तान की जनता भारतीय जनता पार्टी और Narendra Modi के साथ है।

गृह मंत्री ने जीत की खुशी में बांटे लड्डू, पार्टी कार्यालय के समक्ष जमकर हुई आतिशबाजी

रविवार देर शाम Ambala छावनी निकलसन रोड स्थित BJP कार्यालय के समक्ष BJP कार्यकर्ताओं ने पार्टी की जीत का जश्न ढोल नगाड़ों की थाप पर मनाया। कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की। तो वहीं गृह मंत्री Anil Vij ने कार्यकर्ताओं के साथ जीत की खुशी मनाई और उन्हें लड्डू बांटे व जीत की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर Jasbir Singh Jassi, Rajeev Gupta Dimple, Vijendra Chauhan, Kiranpal Chauhan, Shyam Sundar Arora, Sanjeev Soni, Narendra Rana, Bhupendra Singh Bindra, Rambabu, Balkesh Vats, Lalita Prasad, Pramod Lucky, Anil Kaushal, Neeraj Sharma, Ramesh Saini. , Deepak Oberoi, Deepak Bhasin, Vikas Jain, Ajay Baweja, Surendra Sethi, Bhupesh Sharma, Vikas Uppal, Iqbal Danda, Vijay Gupta, Aarti Sehgal आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *