Sun. Feb 25th, 2024
PM Modi के सशक्त नेतृत्व और सरकार को कल्याणकारी नीतियों पर लगी जनता की मुहर- बोले Dhankhar

Chandigarh/Jhajjar: PM Modi के कुशल नेतृत्व और BJP सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता की जनार्दन मुहर है। यह Modi की गारंटी सब पर भारी है। Rajasthan, Madhya Pradesh और Chhattisgarh में BJP को भारी जनसमर्थन मिलने पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव Om Prakash Dhankhar ने जनता जनार्दन की जय बोलते हुए कहा कि यह जनता की जीत है, देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है। जनता जनार्दन का BJP पर विश्वास निरन्तर बढ़ रहा है। यह बहुत बड़ी ख़ुशी की बात है। राष्ट्रीय सचिव Dhankhar और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष Nayab Saini ने कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी जीत का जश्न harmanagari Beri. में लडडू बांटकर मनाया।

BJP राष्ट्रीय सचिव Shri Dhankhar ने बेरी में Maa Bhimeshwari Devi मंदिर में पूजा की और माता का आशीर्वाद लिया। इस उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि तीनों राज्यों की जनता ने प्रधानमंत्री Narendra Modi. के नेतृत्व और जनकल्याणकारी नीतियों पर मुहर लगाई है। Beri में Mata Bhimeshwari Devi का आशीर्वाद लेकर धनखड़ ने कहा कि आज का दिन बेहद खास दिन है और उत्सव मनाने का दिन है।

Shri Dhankhar ने कहा कि जनता जनार्दन ने तुष्टिकरण, परिवारवाद और भर्ष्टाचार को नकारा है और देश की प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए BJP पर विश्वास किया है। BJP जनता के विश्वास पर खरा उतरेगी । उन्होंने कहा कि Modi ji का सशक्त नेतृत्व, देश के गृह मंत्री Amit Shah और party के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ji की कुशल चुनावी रणनीति और देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत का यह सुखद परिणाम आया है।

BJP राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि अगले वर्ष होने वाले Lok Sabha चुनाव में फिर से कमल खिलने जा रहा है। देश की जनता ने फिर से Modi ji को देश का प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। Haryana में भी तीसरी बार BJP की सरकार बनने जा रही है। देश व प्रदेश की जनता प्रगति पसंद है और देश को आत्मनिर्भर और विकसित वनाने की राह पर चल पड़ी है। इस दौरान Lok Sabha सांसद Dr. Arvind Sharma, जिला अध्यक्ष Vikram Kadian, पूर्व विधायक Naresh Kaushik, Dr. Rakesh Kumar, Vikas Valmiki, Naveen Bunty, सहित भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने अपने दोनों नेताओं नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव Omprakash Dhankhar और प्रदेश अध्यक्ष Nayab Saini का जोरदार अभिनंदन किया।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *