Wed. Apr 24th, 2024
मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने PMAY-शहरी परियोजना की शुरुआत की: लाभार्थियों के लिए 50,000 रुपये से 1100 घरों की शुरुआत।

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath शनिवार को दो-दिवसीय यात्रा पर आएंगे। उन्हें Mahant Digvijaynath Park में आयोजित मुख्यमंत्री समूह विवाह समारोह में भाग लेना होगा। इसके बाद, Mahadev जारखंडी शिव मंदिर के पास विकास भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे। वहां हम प्रधानमंत्री Narendra Modi के साथ लाभार्थियों के साथ आभूतपूर्व संवाद का सुनेंगे।

गुरुवार को जिलाधिकारी Krishna Karunesh, SSP Dr. चीफ की आगमन के संबंध में Gaurav Grover और नगर आयुक्त Gaurav Singh Sogarwal ने इस स्थल की निरीक्षण किया और तैयारियों की जाँच की। जिला सामाजिक कल्याण अधिकारी Vashishtha Narayan Singh ने बताया कि मुख्यमंत्री का समूह विवाह समारोह सुबह 10 बजे से आयोजित होगा। मुख्यमंत्री नएविवाहितों को आशीर्वाद देंगे। मुख्यमंत्री का समूह विवाह कार्यक्रम दो प्रवाहों में आयोजित किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि पहले प्रवाह में शहर के पास के ब्लॉकों के पात्र आवेदकों का विवाह कार्यक्रम होगा, दूसरे प्रवाह में शहर के बाहर के ब्लॉकों के लोगों को बुलाया गया है। कुल घटना में लगभग 1500 लोगों को समूह विवाह दिया जाएगा। सभी आवेदन पात्रता के लिए सत्यापित किए जा रहे हैं। इसके अलावा, मुख्यमंत्री 2 बजे गोरखनाथ मंदिर के VVIP गेट के सामने जिला सहकारी संघ की नई बनी इमारत का उद्घाटन करेंगे।

CM PM के संग सार्वजनिक प्रतिनिधियों के साथ सुनेंगे

Mahadev जारखंडी शिव मंदिर के पास विकास भारत संकल्प यात्रा के तहत कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। नगरीय क्षेत्रों के लिए सरकार द्वारा निर्धारित किए गए कार्यक्रम यात्रा वैन पर प्रसारित किए जाएंगे। शनिवार को सुबह 12:30 बजे से प्रधानमंत्री Narendra Modi का भाषण सुना जा सकता है। इससे पहले, मुख्यमंत्री 12 बजे के कार्यक्रम में शामिल होंगे और वह स्वयं प्रधानमंत्री के साथ सार्वजनिक प्रतिनिधियों और लाभार्थियों के साथ प्रधानमंत्री के भाषण को सुनेंगे।

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के नए मंजूर घरों के प्रतीकात्मक Bhoomi Pujan भी करेंगे। नगर निगम के इन 1100 नए मंजूर घरों के पहले किस्त के रूप में, 50-50 हजार रुपये की राशि को लाभार्थियों के खातों में भेज दी गई है।

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *