Wed. Apr 24th, 2024
CM Yogi आज Gorakhpur में क्रूज और फाइव-स्टार होटल का उद्घाटन करेंगे, Gorakhnath विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय सेमिनार में भी शामिल होंगे

CM Yogi: Mahayogi मुख्यमंत्री Gorakhnath विश्वविद्यालय की यात्रा करेंगे, जहां उन्होंने राष्ट्रीय समिनार की अध्यक्षता करेंगे। इस समिनार में, 15 से 17 December तक, 12 प्रांतों के वैज्ञानिकों और विशेषज्ञों ने गहराई से मनण किया है। इसके बाद, मुख्यमंत्री दो बजे रामगढ़ टाल मार्ग पर बने पांच स्टार होटल Courtyard by Marriott का उद्घाटन करेंगे।

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath शुक्रवार को दो-दिन के दौरे पर Gorakshanagari आएंगे। उन्होंने Mahayogi Gorakhnath विश्वविद्यालय में ‘ BioNature Con-2023’ राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेंगे। इसके अलावा, रामगढ़टाल में पांच स्टार होटल Courtyard by Marriott और लेक क्वीन क्रूज़ का उद्घाटन किया जाएगा।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को सुबह 10:30 बजे पहुंचेंगे। इसके बाद Mahayogi Gorakhnath विश्वविद्यालय की ओर जाएंगे, जहां उन्होंने राष्ट्रीय समिनार की अध्यक्षता करेगे। इस समिनार में, 15 से 17 December तक, 12 प्रांतों के वैज्ञानिकों और विशेषज्ञों ने गहराई से मनण किया है। इसके बाद, मुख्यमंत्री Ramgarhtal Marg पर बने पांच स्टार होटल Courtyard by Marriott का उद्घाटन करेंगे, जो दो बजे होगा।

मुख्यमंत्री रामगढ़टाल में 4:30 बजे उद्घाटन किए गए क्रूज का उद्घाटन करेंगे। उन्हें यह भी क्रूज लेने और Ramgarhtal की यात्रा करने का अवसर हो सकता है। शनिवार को, मुख्यमंत्री जनता दर्शन कार्यक्रम में शिकायतकर्ताओं से मिलेंगे। इसके बाद, उन्हें Khichdi Mela के लिए तैयारियों के संबंध में अधिकारियों के साथ एक बैठक कर सकता है।

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *