Wed. Apr 24th, 2024
PM Modi के प्रस्तावित दौरे से पहले CM Yogi Adityanath ने 109वीं बार Kashi Vishwanath के दर्शन किए, काल भैरव आरती में हिस्सा लिया

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने गुरुवार को प्रधानमंत्री Narendra Modi के 17 और 18 December को Kashi यात्रा की संभावित तैयारियों की भी जाँच की। Babatpur airport से, मुख्यमंत्री ने सीधे Barki में प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल की ओर बढ़ते हुए इसे देखा।

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने मार्गशीर्ष के दूसरे दिन कशीपुराधीपति और कशीपुराधिनाथ की पूजा अर्चना की और राज्यवासियों के कल्याण की कामना की। मुख्यमंत्री ने भक्तों की सुविधा का ध्यान रखने और मंदिर की व्यवस्था को विस्तारित करने के लिए भी निर्देश दिए हैं। यह मुख्यमंत्री का 109वां Kashi Vishwanath Dham पहुंचना है। उन्होंने मंदिर में षोडशोपचार पूजा की। इसके बाद, Kashi के Kotwal ने Kaal Bhairav की दर्शनीयता की और उनकी आरती की।

CM ने तैयारियों की जाँच की, सुधार के लिए सुझाव दिए

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने गुरुवार को प्रधानमंत्री Narendra Modi के 17 और 18 December को Kashi यात्रा की संभावित तैयारियों की भी जाँच की। Babatpur airport से, मुख्यमंत्री ने सीधे Barki में प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल की ओर बढ़ते हुए इसे देखा। उन्होंने मंच और अन्य व्यवस्थाओं को देखा और कहा कि उचित सीटिंग व्यवस्था के साथ-साथ, इलेक्ट्रिकल तारों से सुरक्षा का ध्यान रखा जाना चाहिए। बाद में मुख्यमंत्री ने कटिंग मेमोरियल को जाएं, जहां उन्होंने 17 December को विकास भारत संकल्प यात्रा की तैयारियों की जाँच की। उन्होंने कहा कि लाभार्थियों को पंजीकृत किया जाना चाहिए। इसके साथ ही, यह भी व्यवस्था की जानी चाहिए कि लाभार्थियाँ भी प्रधानमंत्री Modi को अपनी सफलता की कहानियाँ सुनाएं। मुख्यमंत्री ने Kashi Tamil Sangam की तैयारियों की भी जाँच की है। उन्होंने प्रवेश और निर्गम के लिए अलग-अलग गेट्स बनाने और मजबूत सुरक्षा व्यवस्थाएं बनाने का आदेश दिया है।

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *