Wed. Apr 24th, 2024
CM Yogi ने Gorakhpur में क्रूज का उद्घाटन किया, डबल इंजन सरकार में पर्यटन विकास पर प्रकाश डाला

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने भी एक क्रूज़ पर बैठकर Ramgarh Tal का दौरा किया। क्रूज़ की आंतरिक सजावट को भी पांच-स्टार होटल की तरह किया गया है। जब मुख्यमंत्री के पहले की क़दम उठाने पर Ramgarh Tal को जीवंत किया गया, जो दशकों से अनदेखा था, तो यह पर्यटन और सेवा क्षेत्र में प्रमुख रोजगार स्रोत बनने लगा।

Gorakhpur के Ramgarhtal में क्रूज़ पर जाने का इंतजार शुक्रवार से खत्म हुआ। उसी समय, शहर ने एक और पांच-स्टार होटल की उपहार प्राप्त की है। मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने होटल और क्रूज़ का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि पर्यटन सुविधाएं दोहरा इंजन सरकार के तहत लगातार विकसित हो रही हैं।

मुख्यमंत्री Yogi ने Ramgarhtal में क्रूज़ पर बैठकर भी एक दौरा किया। क्रूज़ की आंतरिक सजावट को भी पांच-स्टार होटल की तरह किया गया है। जब मुख्यमंत्री के पहले की क़दम उठाने पर Ramgarh Tal को जीवंत किया गया, जो दशकों से अनदेखा था, तो यह पर्यटन और सेवा क्षेत्र में प्रमुख रोजगार स्रोत बनने लगा।

Ramgarhtal में जिस क्रूज़ का शुभारंभ किया गया है, उसका नाम लेक क्वीन रखा गया है। क्रूज़ का संचालन करने वाली कंपनी कहती है कि लेक क्वीन का निर्माण 12 करोड़ रुपये से अधिक का हुआ है। क्रूज़ के संचालन से लगभग सौ लोगों को रोजगार भी प्रदान किया जाएगा। लेक क्वीन पर शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजन उपलब्ध होंगे। एक मॉकटेल काउंटर और बार भी होगा, हालांकि बार को बाद में प्रस्तुत किया जाएगा।

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *