Fri. Feb 23rd, 2024
CM Yogi ने Ayodhya का दौरा किया, Ram Lalla का आशीर्वाद लिया और निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री Yogi Adityanath Ayodhya पहुंचे हैं। यहां उन्हें अधिकारियों के साथ विकास परियोजनाओं पर चर्चा करनी है और स्थलीय समीक्षा करनी है।

Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने बुधवार को Ayodhya पहुंचा। Ayodhya पहुंचने पर CM Yogi ने सबसे पहले Hanumangarhi का दौरा किया और फिर Ramlala की दरबार में शामिल हुए।

शहर में लगभग चार और आधे घंटे के लिए उनके रहते हुए, उन्होंने प्रण प्रतिष्ठा के लिए चल रहे तैयारियों की समीक्षा की और निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय मौन्यता की।

30 December को PM Modi द्वारा Ayodhya रेलवे स्टेशन से Delhi के लिए एक नई ट्रेन का उद्घाटन किया जाएगा।
प्रण प्रतिष्ठा समारोह से पहले, PM Narendra Modi 30 December को Ayodhya आ रहे हैं। MP Lallu Singh ने कहा कि PM 30 December को Ayodhya Airport का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही, उन्हें कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करना होगा।

MP ने कहा कि PM Narendra Modi 30 December को Ayodhya रेलवे स्टेशन से Delhi के लिए एक नई ट्रेन का द्वार पर करेंगे। Ayodhya दुनिया का सबसे सुंदर शहर बन रहा है। Ayodhya में हजारों करोड़ की मौद्रिक परियोजनाएं तेजी से कार्यान्वित हो रही हैं। Ayodhya रेलवे स्टेशन को देश के सर्वश्रेष्ठ स्टेशन बनाने का काम चल रहा है। वर्तमान में पहले चरण का कार्य जारी है। प्रण प्रतिष्ठा के बाद, Ayodhya रेलवे स्टेशन के दूसरे चरण का कार्य शुरू होगा।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *