Wed. Feb 21st, 2024
Varun Gandhi ने Yogi सरकार की आलोचना की, Uttar Pradesh में शराब को बढ़ावा देने पर सवाल उठाए, पूछा कि क्या यह 'Ramrajya' के आदर्शों के अनुरूप है।

Pilibhit: समय समय पर केंद्र और राज्य सरकारों की नीतियों पर सवाल उठाने वाले सांसद Varun Gandhi ने अब Yogi सरकार को शराब के प्रमोशन पर कोना कर दिया है। सांसद ने पोस्ट किया कि क्या सरकार के पास ‘Ramrajya’ में राजस्व बढ़ाने के लिए बेहतर विकल्प नहीं है?

सांसद ने लिखा कि शराब का नकारात्मक प्रभाव उस शराबी के परिवार पर उसके परिवार से अधिक होता है। इसके साथ ही, सांसद ने एक TV चैनल पर प्रसारित हो रही खबर को भी साझा किया – UP एक्साइज पॉलिसी: ‘अच्छी खबर’ Uttar Pradesh में गोली मारने के लिए, शराब महंगी नहीं होगी, सस्ती होगी, नहीं पता है कि कीमतें कितनी कम होंगी।

Varun ने किसानों के आंदोलन का समर्थन किया था

सांसद Varun Gandhi दो साल से केंद्र और राज्य सरकारों के नीतियों और निर्णयों के समर्थन में असहज सवालों उठा रहे हैं। पिछले वर्ष उन्होंने सीधे रूप से किसानों के आंदोलन का समर्थन किया था। इसके अलावा, Lakhimpur Kheri के Nighasan में हिंसा में कई लोगों की मौत के मामले पर, किसान संगठनों के साथ मिलकर, सांसद ने केंद्रीय गृह मंत्री Ajay Mishra Theni के इस्तीफे और उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए आवाज उठाई थी।

इसके अलावा, उन्होंने सरकार की आर्थिक नीतियों, निजीकरण, बेरोजगारी और महंगाई की समस्या के संबंध में सरकार को असहज सवालों का सामना कराया है, सांसदों को आसानी से हजारों करोड़ रुपये के कर्ज मिलते हैं और सामान्य नागरिक अपनी छोटी जरूरतों के लिए कर्ज प्राप्त नहीं कर पा रहे हैं, यदि उन्हें कर्ज मिलता है, तो उच्च राशि के लिए सामान्य नागरिकों के खिलाफ संलग्न किया जाता है, और उद्यमियों को मुक्ति दी जाती है।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *