Mon. Feb 19th, 2024
Olympian Vijender Singh ने लिया राजनीतिक संन्यास, social media पर 'Ram-Ram Bhai' कहकर राजनीति को कहा अलविदा।

Chandigarh: Boxer Vijender Singh राजनीति से संन्यास लेते हैं Olympian boxer Vijender Singh राजनीति से संन्यास लेने जा रहे हैं। इसके बारे में उनकी एक टिप्पणी के साथ, एक नए परिचर्चा के दौर का आरंभ हो गया है। Vijender Singh ने 2019 में Lok Sabha चुनावों से थोड़ी देर पहले ही राजनीति में कदम रखा था। हालांकि, उन्हें Congress की टिकट पर Delhi दक्षिण सीट से नींवां भी प्राप्त होना पड़ा था।

आने वाले वर्ष के Lok Sabha चुनावों में उन्होंने कांग्रेस टिकट पर Bhiwani-Mahendragarh Lok Sabha सीट से प्रतिष्ठान भी प्राप्त किया था। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि पार्टी अंतिम निर्णय करेगी। इसके बाद, उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं हुईं।

अपनी बयानों के माध्यम से Modi सरकार को निशाना बनाए रखना

Bijendra, जिन्होंने बीजिंग Olympics में कांस्य पदक जीता और एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीता था, ने हाल ही में Haryana में Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा में सक्रिय भूमिका निभाई थी। उन्होंने अपने बयानों के माध्यम से सतत रूप से केंद्र सरकार को निशाना बनाए रखा है। उन्होंने किसानों के आंदोलन का समर्थन भी जताया था, जिसके बारे में चर्चाएं थीं कि वह Congress छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

ड्रग्स विवाद में फंसे Bijendra Singh

Bollywood में भी काम कर चुके Boxer Vijendra Singh विवादों में भी रह चुके हैं। Punjab Police ने खिलाड़ी Jagdish Singh उर्फ Bhola के घर से 26 किलो हेरोइन, जिसका मूल्य 130 करोड़ रुपये था, बरामद किया था। तस्कर Anup Singh ने दावा किया था कि Bijendra Singh और उसके दोस्त Ram Singh ने कई बार उससे हेरोइन खरीदी थी।

सख्त police जांच के दौरान, Bijendra के दोस्त राम सिंह ने भी ड्रग्स लेने का स्वीकृति दी थी। तस्कर के घर में Boxer Bijendra की फोटो मिली थी, उसके बाहर एक कार जिसका पंजीकृत नाम उसकी पत्नी के नाम से था, वहां भी बरामद की गई थी। हालांकि, इस पूरे मामले में, Bijendra और उनकी पत्नी अर्चना ने police जांच के दौरान अपने आप को बेगुनाह ठहाराया था।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *