Mon. Feb 19th, 2024
Haryana के मुख्यमंत्री Manohar Lal ने स्वच्छता व्यवस्था के निरीक्षण के दौरान Gurugram की सड़कों पर रॉयल एनफील्ड बुलेट की सवारी की।

Gurgaon: Gurugram नगर निगम के स्वच्छता व्यवस्था की समीक्षा के दौरान गुरुवार को Haryana के मुख्यमंत्री Manohar Lal का एक विभिन्न शैली दिखाई दी गई। आज उनके Gurugram दौरे के दौरान उन्होंने रॉयल एनफील्ड की बुलेट बाइक पर सवारी की।

मुख्यमंत्री Manohar Lal ने साइबर हब से Genpact Chowk तक बुलेट बाइक पर पहुंचे, यहां CM ने RWA प्रतिष्ठान और Sushant Lok से आए रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिष्ठाता से मिलकर चाय पर चर्चा की।

स्थानीय लोगों ने निवासी क्षेत्रों में हो रही समस्याओं की सूचना मुख्यमंत्री को दी। इसके बाद, उन्होंने सेक्टर-45 के Kanhaiya गाँव पहुंचकर यहां के लोगों की समस्याओं को सुना। स्थानीय लोगों ने कहा कि Kanhaiya में कचरे का संग्रह न होने के कारण कचरे के ढेर हो गए हैं, जिसके कारण लोग परेशान हो रहे हैं। इसके बाद, सेक्टर-45 में Ramada होटल के पास कचरे के ढेर मिलने पर CM ने नगर निगम के अधिकारियों को फटकारी भी लगाई।

एजेंसी पर 1 लाख रुपये का दंड

Kanhaiya रोड पर सफाई व्यवस्था पर एक लाख रुपये का दंड लगाया गया। इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने नगर निगम के संयुक्त आयुक्त Sanjeev Singla पर 5000 रुपये का भी दंड लगाया। इस दौरान यूर्बन डेवलपमेंट डिपार्टमेंट के प्रमुख सलाहकार DS Dhesi, यूर्बन निगम आयुक्त PC Meena और जिला उपायुक्त Nishant Yadav CM के साथ मौजूद थे।

वास्तव में, मुख्यमंत्री Manohar Lal आज साइबर सिटी में स्वच्छता प्रणाली की समीक्षा करने के लिए पहुंचे हैं। इसके संबंध में, नगर निगम के चार संयुक्त आयुक्तों और स्वच्छता पंख के अधिकारियों को सुबह से ही पूरे शहर में सफाई का काम करवा रहे थे। रातभर भर शहर को साफ करने में नगर निगम के सफाई कर्मचारी और अधिकारी

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *