Mon. Feb 19th, 2024
Agra में BJP कार्यकर्ताओं ने उपराष्ट्रपति की कथित साहित्यिक चोरी पर गुस्सा व्यक्त करते हुए Rahul Gandhi का पुतला जलाया।

Agra के Taj Nagar Malpura में BJP कार्यकर्ताओं ने Congress नेता Rahul Gandhi की पुतली जलाई। Agra विरोधी नेताओं ने संसद में उपाध्यक्ष Jagdeep Dhankhar की नकल करने पर BJP को बहुत नाराजगी है। संसद से लेकर सड़कों तक, BJP कार्यकर्ताएँ Rahul Gandhi सहित पूरे विपक्ष को कोने में खड़ा कर रही हैं।

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के कार्यकर्ता Malpura के Agra-Gwalior हाइवे पर Rohta Canal चौराहे पर इकट्ठा हुए। इस दौरान Congress नेता Rahul Gandhi की पुतली जलाई गई। बता दें कि संसद सत्र के दौरान विपक्षी सभी सांसदों को निलंबित किया गया था। इस पर सभी सांसद संसद की सीढ़ियों पर प्रदर्शन कर रहे थे।

इस दौरान तृणमूल Congress के नेता Kalyan Banerjee ने देश के उपराष्ट्रपति Jagdeep Dhankhar की अनुकरण करते हुए एक वीडियो बनाया। इसके दौरान Rahul Gandhi को भी एक वीडियो बनाते हुए दिखा गया। इसके संबंधित जाट समुदाय के नेताओं के बीच Rahul Gandhi के प्रति बहुत नाराजगी है।

इस श्रृंगार में, BJP किसान मोर्चा के कार्यकर्ता और जाट समुदाय के नेता ने Gwalior हाइवे पर राहुल गांधी की पुतली जलाई। BJP किसान मोर्चा के जिला प्रमुख Yashpal Rana ने कहा कि BJP किसान मोर्चा इस प्रकार की टिप्पणी स्वीकार नहीं करेगी। Rahul Gandhi पर ताना मारते हुए, उन्होंने कहा कि भगवान उसे बुद्धि दे। इस दौरान Gaurav Pradhan, Vishnu Chaudhary, Sunil Kumar, Shyam Faujdar, Happy Singh, Chandra Prakash, Nagendra Fauji, Gyanendra Mukhiya, Dharmendra Singh, Ramkumar Singh, Harpal Singh, Ajay Singh, Sonu Verma सहित कई लोग मौजूद थे।

SRN Info Soft Technology

By SRN Info Soft Technology

News Post Agency Call- 9411668535 www.newsagency.srninfosoft.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *